छिंदवाड़ा में जो नहीं हुआ अब वो होगा! अमरवाड़ा जीतने के बाद पहली बार आए CM मोहन ने दी खुशखबरी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2338912

छिंदवाड़ा में जो नहीं हुआ अब वो होगा! अमरवाड़ा जीतने के बाद पहली बार आए CM मोहन ने दी खुशखबरी

CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव उपचुनाव जीतने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि जनता से जो कमिटमेंट किया था कि हम सब मिलकर चुनाव जीतने के बाद सरकार के द्वारा किए गए सभी घोषणाओं के पालन की दिशा में काम करेंगे. 

छिंदवाड़ा में जो नहीं हुआ अब वो होगा! अमरवाड़ा जीतने के बाद पहली बार आए CM मोहन ने दी खुशखबरी

Madhya Pradesh News: अमरवाड़ा उपचुनाव में भाजपा की जीत के बाद मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पहली बार विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे. यहां उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और नवनिर्वाचित विधायक कमलेश शाह के साथ रोड शो किया. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव बोले- जो वादे किए वो पूरे करने आया हूं. निवेश को लेकर अमरवाड़ा में ऑनलाइन प्री मीटिंग की है. सरकार छिंदवाड़ा को आधुनिक छिंदवाड़ा में बदलने के लिए काम करेगी.

डॉ मोहन यादव ने कहा- हम सब मिलकर आज अमरवाड़ा चुनाव जीतने पर जनता के बीच आभार मनाने आए हैं. जनता से जो कमिटमेंट किया था कि हम सब मिलकर चुनाव जीतने के बाद सरकार के द्वारा किए गए सभी घोषणाओं के पालन की दिशा में काम करेंगे. उस दिशा में आज सबसे पहले औद्योगिक निवेश को लेकर मीटिंग की है. न केवल छिंदवाड़ा, पांढुर्णा बल्कि पूरे जबलपुर में जो रीजनल समिट होने वाली है उसकी प्री मीटिंग की है.

छिंदवाड़ा का रूप बदलेगी सरकार
डॉ यादव ने कहा कि अलग-अलग क्षेत्र में उद्योग की जो संभावना है, उन सभी उद्योगपतियों को एक टेबल पर बैठकर बातचीत की है. ऑनलाइन जिलों से जुड़े हुए लोगों से भी बात की है. जो उद्योग चला रहे हैं, उनकी कठिनाइयों को भी समझने का भी प्रयास किया है. सभी सेक्टर में विस्तार के संभावनाओं को लेकर भी बताया गया. डॉ यादव ने कहा कि फूड इंडस्ट्री, माइनिंग आधारित उद्योग, एग्रीकल्चर बेस जो अन्य संभावनाएं हैं उन सभी क्षेत्रों में समान रूप से सरकार प्रोत्साहन देकर हमारे छिंदवाड़ा को आधुनिक छिंदवाड़ा के रूप में बदलने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है.

ये भी पढ़ें- फिर उठी पटवारी को हटाने की मांग तो बीजेपी खिल उठी, उधर अजय चोरडिया को मिला नोटिस

ऑनलाइन अटैंड की मीटिंग
इधर, मुख्यमंत्री ने उज्जैन में आयोजित जन संवाद शिविर कार्यक्रम को समत्व भवन भोपाल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया. एसपी प्रदीप शर्मा ने उज्जैन में मौके पर रहकर आमजन की समस्याएं सुनी. राज्य शासन की जनकल्याणकारी और हितग्राही मूलक योजनाओं का लाभ प्रदान करने के साथ ही मूलभूत सुविधाओं से संबंधित समस्याओं का वार्ड और पंचायत स्तर पर निराकरण करने के उद्देश्य से हुआ यह जन संवाद शिविर का आयोजन किया गया.

ये भी पढ़ें-  पंचर की दुकान खोलने की सलाह देने वाले नेताजी की सोशल मीडिया पर लग गई क्लास

उज्जैन के विकास पर बोले सीएम यादव
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि विकास का एजेंडा निरंतर जारी रहेगा. शासकीय योजनाओं का लाभ सभी पात्र व्यक्तियों को सुगमता से उपलब्ध कराना राज्य शासन का मुख्य उद्देश्य है. मुख्यमंत्री ने जन सामान्य की मूलभूत सुविधाओं से संबंधित समस्याओं का निराकरण भी संवेदनशीलता के साथ बिना विलंब के किया जाए निर्देश दिए. मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने कहा कि उज्जैन, नगर से महानगर की ओर अग्रसर हो रहा है. देश विदेश में नगर की सकारात्मक छवि निर्मित हो, इस दिशा में सभी को समन्वित रूप से प्रयास करने होंगे.

Trending news