Owaisi पर CM मोहन का अटैक, बोले- यह हैदराबाद नहीं MP है, बदमाशों से निपटने के लिए सरकार तैयार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2296735

Owaisi पर CM मोहन का अटैक, बोले- यह हैदराबाद नहीं MP है, बदमाशों से निपटने के लिए सरकार तैयार

CM Mohan On Asaduddin Owaisi: MP के सीएम मोहन यादव ने हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि MP में बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी. साथ ही इस बात पर जोर दिया कि मध्य प्रदेश हैदराबाद नहीं है.

CM Mohan attacks Asaduddin Owaisi

CM Mohan attacks Asaduddin Owaisi: मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी को चेतावनी देते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश में उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी. सीएम मोहन यादव ने कहा कि भाजपा सरकार राज्य में किसी भी तरह की गुंडागर्दी और अपराध को बर्दाश्त नहीं करेगी. साथ ही उन्होंने अमरवाड़ा सीट जीतने का दावा किया.

MP Politics: EVM के सपोर्ट में दिग्गी के भाई लक्ष्मण सिंह, बोले- एलन मस्क कोई तोप हैं क्या?

'उपद्रवियों पर कार्रवाई जारी रहेगी'
मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि उपद्रवियों पर कार्रवाई जारी रहेगी. यह मध्य प्रदेश है, ओवैसी इसे हैदराबाद न समझें. सीएम डॉ. मोहन यादव की ओवैसी को चेतावनी देते हुए कहा कि यह हैदराबाद नहीं, मध्य प्रदेश है. यहां गुंडागर्दी और शरारती तत्वों से निपटने के लिए बीजेपी सरकार तैयार है.

Amarwara Bye Election: रोचक हुआ अमरवाड़ा उपचुनाव, कांग्रेस से पहले GGP ने उतारा प्रत्याशी, बदल गए सारे समीकरण

सीएम मोहन यादव ने कहा कि ओवैसी की यह दृष्टि हो सकती है. बड़े दुर्भाग्य की बात है कि जिस वर्ग से वह ताल्लुक रखते हैं, उसे भी लज्जित करते हैं. अपराधी कोई भी हो, सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी. बता दें कि ओवैसी ने मंडला में हुई कार्रवाई पर कहा था कि मध्य प्रदेश सरकार भीड़ की तरह काम कर रही है.

कांग्रेस पर हुए हमलावार CM मोहन
सीएम मोहन यादव ने कहा कि एमपी में कांग्रेस 30% पर सिमट गई है,  BJP अमरवाड़ा एकतरफा जीत रही है. एमपी के चुनाव में सभी ने एकजुटता के साथ काम किया. यह रिकॉर्ड कभी नहीं तोड़ा जा सकता है. टोली के साथ समीक्षा की गई. सीएम ने कहा कि हर बार जनता के बीच वोट प्रतिशत बढ़ रहा है. पीएम मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह का आभार. नया प्रयोग इस चुनाव में हुआ है. आम सभा के बजाय रोड शो किया. रोड शो से खर्चा कम आया है. सीएम मोहन ने कहा कि छिंदवाड़ा चुनाव पर अमरवाड़ा में हमने कैंडिडेट घोषित किया है. कल फॉर्म भरने भी जायेंगे कमलेश शाह की छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में फिर जीत होगी.

रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा (भोपाल)

Trending news