Neha Singh Rathore Song: क्या MP में 'का बा' से डर गए शिवराज 'मामा'? गाने को बता दिया कांग्रेस की चाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1782592

Neha Singh Rathore Song: क्या MP में 'का बा' से डर गए शिवराज 'मामा'? गाने को बता दिया कांग्रेस की चाल

Neha Singh Rathore Song: नेहा सिंह राठौड़ के 'एमपी में का बा'  गाने को लेकर मध्य प्रदेश की सियासत गर्म है. अब इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इस गाने को कांग्रेस पार्टी की एक चाल बताया है.

Neha Singh Rathore Song

वीरेंद्र वासिंदे/बड़वानी: लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ (Neha Singh Rathore) के गाने 'एमपी में का बा' ने मध्य प्रदेश में राजनीतिक पारा बढ़ा दिया है, जिसके चलते उनके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज हो गईं. अब इसको लेकर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज की प्रतिक्रिया सामने आई है और उन्होंने इस गाने को कांग्रेस की चाल बताया है.  गौरतलब है कि लोकगायिका नेहा सिंह राठौड़ का गाया लोकगीत आजकल चर्चा में है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी खूब वायरल हो रहा है.

शिवराज ने सभा में किया का बा गाने का जिक्र
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 'एमपी में का बा' को लेकर कांग्रेस पार्टी पर इस गाने को राजनीतिक रणनीति के तौर पर इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. दरअसल, बड़वानी में सीएम शिवराज ने का बा गाने का जिक्र करते हुए कहा कि मेरी बहनों में तुम्हे कंस मामा लगता हूं. कांग्रेस मेरे लिए गाने बनवा रही है, पता नहीं कौन सा का बा ये लोग हर वक्त मुझे गरियाते रहते हैं, कहते हैं, ये दुबला पतला न जाने कहां से आ गया है. ये कांग्रेस की सरकार बनाने ही नहीं देता. सीएम शिवराज ने कहा कि सरकार में आते ही कांग्रेस ने भाजपा की योजनाओं को बंद करना शुरू कर दिया था.

Sehore News: पत्नी की खोज में व्यक्ति ने जारी कराया सर्च वारंट, 8 हथियारबंद लोगों के साथ SDM कोर्ट पहुंची महिला, फिर...

बड़वानी दौरे पर थे सीएम शिवराज 
बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बड़वानी दौरे पर थे और जब वे नागलवाड़ी पहुंचे. जहां काले झंडे दिखाकर विरोध करने पहुंचे जयस कार्यकर्ताओं को कलेक्टर सहित प्रशासनिक अमले ने समझाया और लिखित आश्वासन देकर 15 दिन में जांच टीम गठित कर उनके आरोपों की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया.

Trending news