मामा की चाय, अपनों के साथः CM शिवराज ने बंद कराया कूलर, बोले- जनता गर्मी में है तो मैं कैसे...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1264240

मामा की चाय, अपनों के साथः CM शिवराज ने बंद कराया कूलर, बोले- जनता गर्मी में है तो मैं कैसे...

सीएम ने कहा कि चुनाव के समय सभी आते हैं लेकिन चुनाव के बाद सब गायब हो जाते हैं. आज मैं आप से चुनाव के बाद मिलने आया हूं. लोगों ने कुछ समस्याएं बताई हैं, जिन्हें दूर करने के प्रयास किए जा रहे हैं. 

मामा की चाय, अपनों के साथः CM शिवराज ने बंद कराया कूलर, बोले- जनता गर्मी में है तो मैं कैसे...

भोपालः निकाय चुनाव के पहले चरण के नतीजों के बाद आज सीएम शिवराज सिंह ने भोपाल में चाय पर चर्चा की. इस दौरान आयोजित हुए कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि जनता के जीवन में खुशहाली लाना ही उनका लक्ष्य है. इस दौरान भोपाल की नई मेयर मालती राय, पार्षद और मंत्री विश्वास सारंग समेत कई नेता मौजूद रहे. सीएम शिवराज ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य केवल चुनाव लड़ना और जीतना नहीं है बल्कि जनता की जिंदगी बदलना है. 

सीएम शिवराज ने कही ये बातें
कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि भोपाल के इतिहास में मालती राय सबसे ज्यादा वोटों से जीतने वाली मेयर हैं. सीएम ने कहा कि चुनाव के समय सभी आते हैं लेकिन चुनाव के बाद सब गायब हो जाते हैं. आज मैं आप से चुनाव के बाद मिलने आया हूं. लोगों ने कुछ समस्याएं बताई हैं, जिन्हें दूर करने के प्रयास किए जा रहे हैं. सीएम ने कहा कि अब जनता की सेवा का काम शुरू होगा. 

सीएम ने कार्यक्रम के दौरान मंच पर चलते कूलर को बंद कराया और कहा कि जब जनता गर्मी में है तो मैं भी गर्मी में रहूंगा. सीएम ने ऐलान किया कि भोपाल में मल्टी में ऊपर तक पानी पहुंचाने के लिए ओवरहेड टैंक बनाया जाएगा. सीएम ने मल्टी में रंगाई, पुताई और मरम्मत के काम के लिए बजट तैयार करने का निर्देश भी निगम कमिश्नर और कलेक्टर को दिया. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे जाने के बाद आज ही अफसर सूची तैयार करके राशन की सूची में जरूरतमंदों का नाम जोड़ेंगे. सीएम ने कहा कि असल में गरीब हैं, उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जाएगा. सीएम ने कहा कि कब्जे नहीं रहने दिए जाएंगे लेकिन जो लोग सालों से बसे हैं, उनके लिए नई नीति लाई जाएगी. सीएम ने ये भी कहा कि सरकार प्लाट देगी और सभी को रहने की जगह दी जाएगी. 

सीएम ने भोपाल कलेक्टर से स्ट्रीट वेंडर की सूची बनाने के भी निर्देश दिए. आयुष्मान योजना और लाडली लक्ष्मी योजना का लाभ भी सभी हितग्राहियों को मिलेगा. हर एक का बेटा-बेटी पढ़े और फीस मामा भरे. सीएम ने सभी नवनिर्वाचित पार्षदों से कहा कि पार्षद सुन लें. आम जनता को सभी लाभ मिलना चाहिए. सूची बनवानी पड़ेगी. 

Trending news