MP News: भरे मंच में भड़के OBC आयोग के अध्यक्ष, दमोह में CEO को लगा दी फटकार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2131098

MP News: भरे मंच में भड़के OBC आयोग के अध्यक्ष, दमोह में CEO को लगा दी फटकार

Damoh News: मध्य प्रदेश के दमोह में आयोजित एक कार्यक्रम में राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता रामकृष्ण कुसमरिया को गुस्सा आ गया. यहां उन्होंने मंच से ही जनपद सीईओ को फटकार लगा दी.

MP News: भरे मंच में भड़के OBC आयोग के अध्यक्ष, दमोह में CEO को लगा दी फटकार

MP News: दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह में आयोजित एक सरकार कार्यक्रम में जमकर हंगामा हो गया. इस हंगामें के कारण कार्यक्रम में शामिल होने आए राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता रामकृष्ण कुसमरिया नाराज हो गए. गुस्से में उन्होंने जनपद पंचायत के सीईओ को फटकार लगा दी. कुसमरिया ने लापरवाही को लेकर अन्य अधिकारियों को भी डांट लगाई.

नेताओं ने लगा दी फटकार
दमोह के सरकारी कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ. हंगामे में राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष पूर्व मंत्री, पूर्व सांसद और भाजपा के नेता डॉ रामकृष्ण कुसमरिया को गुस्सा आ गया. नाराज कुसमरिया ने भरी सभा मे जनपद पंचायत के सीईओ और अन्य अधिकारी, कर्मचारियों को फटकार लगा दी. फटकार लगाने में भाजपा विधायक उमा देवी खटीक भी शामिल है. दो नेताओं की फटकार और गुस्से की तस्वीरें अब सामने आई है. 

बैनर देख हुए नाराज
दमोह के हटा में तहसील मैदान पर जनपद पंचायत द्वारा दिव्यांगों को उपकरण ट्राई साइकिल वितरण का कार्यक्रम आयोजित हुआ था. प्रशासन ने क्षेत्रीय विधायक उमा देवी खटीक के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया था. इसमें राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष डॉ रामकृष्ण कुसमरिया को भी आमंत्रित किया गया था. कुसमरिया यहां बुलावे पर पहुंचे. लेकिन, जब उनकी नजर मंच पर लगे बैनर पर पड़ी वो नाराज हो गए.

अधिकारी देते रहे सफाई
बैनर में कुसमरिया का नाम और फोटो दोनों नहीं थे. कुसमरिया को ये अपनी बेइज्जती लगी और हमेशा सहज सरल और शांत रहने वाले कुसमरिया गुस्सा हो गए. मंच पर बैठे-बैठे उन्होंने जनपद पंचायत के CEO बीएस यादव को तलब किया. सबके सामने नाम फोटो के बारे में पूछा. यहां सीईओ सफाई देते रहे और कुसमरिया फटकार लगाते रहे.

इलाके की विधायक उमा देवी खटीक कुसमरिया के सुर में सुर मिलाने लगी. उन्होंने जनपद सीईओ और दूसरे अधिकारी कर्मचारियों की क्लास ले ली. कुसमरिया ने अफसरों को हिदायत भी दी कि ये सब नहीं चलेगा. आखिरकार अफसरों के माफी मांगने के बाद मामला शांत हो गया.

बता दें की कुसमरिया 5 बार सांसद, 3 बार विधायक और शिवराज सरकार में कृषि मंत्री रहे हैं. वो बुन्देलखण्ड विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रहे हैं. अभी पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष के रूप में वो दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री हैं. 81 साल के कुसमरिया वर्तमान समय में मध्य प्रदेश में भाजपा के उम्रदराज नेताओं में से एक हैं.

Trending news