BJP नेता के कुएं से मिली 30 किलो चांदी, गुजरात की 1400 किलो चांदी लूट से जुड़े तार, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1602501

BJP नेता के कुएं से मिली 30 किलो चांदी, गुजरात की 1400 किलो चांदी लूट से जुड़े तार, जानिए मामला

गुजरात में 1400 किलो चांदी लूट का मामला MP के  देवास से जुड़ता हुआ नजर आ रहा है.  मध्यप्रदेश पुलिस ने देवास से 100 किलो चांदी जब्त की है. इसमें बीजेपी नेता के कुएं से 30 किलो चांदी मिली है. आइए जानते हैं पूरा मामला

BJP नेता के कुएं से मिली 30 किलो चांदी, गुजरात की 1400 किलो चांदी लूट से जुड़े तार, जानिए मामला

देवास:  मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) पुलिस के हाथ बड़ा खजाना लगा है. पुलिस ने देवास (Dewas)से 100 किलो चांदी जब्त की है. मिली जानकारी के अनुसार इसमें देवास के कंजर गिरोह (Kanjar gang) का हाथ शामिल होने का पता चला है. इस गिरोह के चार आरोपियों को 70 किलो चांदी के साथ 4 मार्च को गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके अलावा 30 किलो चांदी भाजपा नेता गौतम सिंह राजपूत के कुएं से जब्त की गई है. इतनी मात्रा में चांदी मिलने को 17 फरवरी  को राजकोट -अहमदाबाद हाईवे पर 1400 किलो चांदी की लूट की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है. आइए जानते हैं क्या पूरा मामला

नहर में बहे हिंदू महासभा के नेता और उनके भाई, 8 घंटे के रेस्क्यू के बाद मिले शव

जानिए पूरा मामला
देवास पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि चांदी का कोई सामान पड़ा हुआ है. जंगल में जब उन्होंने कुएं की तलाश की तो उसमें एक बोरी मिली. जिसमें 30 किलो चांदी है उसे जब्त कर लिया है. इस मामले को लेकर जब भारतीय जनता पार्टी के नेता गौतम सिंह राजपूत से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जंगल में उनका कुआं है. जो अपराधिक प्रवृति के लोगों की जमीन से लगा हुआ है और कुआं जंगल में होने के कारण उसकी कोई देखभाल भी नहीं करता है. 

बीजेपी नेता गौतम सिंह राजपूत ने क्या कहा
मिली जानकारी के अनुसार गौतम सिंह राजपूत ने कहा कि  कुएं से अपराधियों की जमीन लगी हुई है. इन लोगों ने हरियाणा में चोरियां की हुई है. उन्होंने इस अपराधी का नाम हेमराज झाला बताया और इसके बारे में जिले के एसपी को भी अवगत कराया था. 

बीजेपी नेता ने कहा कि कुआं सामान छिपाने का जरिया बन गया मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता ने बताया कि पिछले साल इस कुएं की खुदाई करवाई गई थी. तब इस कुएं में बाइक की चेंचिस मिली थी. उन्होंने कहा कि ये कुंआ जंगल में होने के कारण अपाराधियों के लिए सामान छिपाने का अड्डा बन गया है.

Trending news