हरियाणा सरकार के नए फैसले से खुश हुए पं.धीरेंद्र शास्त्री, की खूब तारीफ, CM को बताया लाडला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2379095

हरियाणा सरकार के नए फैसले से खुश हुए पं.धीरेंद्र शास्त्री, की खूब तारीफ, CM को बताया लाडला

Chhatarpur News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हरियाणा सरकार के 'गुड मॉर्निंग' को 'जय हिंद' में बदलने के फैसले का समर्थन किया. साथ ही उन्होंने बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हो रही हिंसा की निंदा की और वहां के हिंदुओं को एकजुट होकर विरोध करने की सलाह दी.

 

हरियाणा सरकार के नए फैसले से खुश हुए पं.धीरेंद्र शास्त्री, की खूब तारीफ, CM  को बताया लाडला

Madhya Pradesh News In Hindi: अपने बयानों से हमेशा खुशियां बटोरने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हरियाणा सरकार के उस फैसले का समर्थन किया जिसमें 15 अगस्त से स्कूली बच्चे गुड मॉर्निंग की जगह जय हिंद बोलेंगे. उन्होंने इस फैसले को समाज के लिए लाभकारी बताया और हरियाणा के मुख्यमंत्री की तारीफ की. इसके साथ ही शास्त्री ने बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हो रही हिंसा की निंदा की और वहां के हिंदुओं के एकजुट होकर विरोध करने की तारीफ की.

यह भी पढ़ें: रक्षाबंधन पर MP की बेटियों को बड़ा तोहफा, CM ने सैनेटरी पैड के लिए खातों में ट्रांसफर किए 57.18 करोड़

 

हरियाणा सरकार के नए फैसले से खुश हुए पं.धीरेंद्र शास्त्री
दरअसल, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हरियाणा सरकार के उस फैसले का समर्थन किया है जिसमें 15 अगस्त से स्कूली बच्चे गुड मॉर्निंग की जगह जय हिंद बोलेंगे. कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हरियाणा के सीएम हमारे लाडले हैं और उनका फैसला सबके लिए है. वहीं कल लाखों की संख्या में बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हो रही हिंसा के विरोध में सड़कों पर उतरे हिंदुओं को भी बधाई दी और कहा कि बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हिंदुओं ने एकजुट होकर जय श्री राम के नारे लगाए. उन्होंने बांग्लादेश के हिंदुओं से इसी तरह एकजुट रहकर हिंसा का विरोध करने की अपील की.

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश के हालात को लेकर चिंतित हुए पं. धीरेंद्र शास्त्री! भारत सरकार से कर दी ये अपील

 

बांग्लादेश के हालात को लेकर चिंतित हुए धीरेंद्र शास्त्री!
इससे पहले पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा पर गहरी चिंता व्यक्त की थी. उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक वीडियो जारी कर कहा था कि वहां के हालात बहुत भयानक हैं. वहां बहुत दंगे-फसाद और पत्थरबाजी हो रही है. इससे उन्हें तकलीफ हो रही है. उन्होंने भारत सरकार से भी आग्रह किया था कि बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को देखते हुए वह बड़ा दिल दिखाए और विशेष व्यवस्था के साथ दरवाजे खोले.

 रिपोर्ट- हरीश गुप्ता

Trending news