Khandwa News: भागने में फेल हुई 'लूटेरी दुल्हन', दूल्हे ने पीछा कर पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1822037

Khandwa News: भागने में फेल हुई 'लूटेरी दुल्हन', दूल्हे ने पीछा कर पकड़ा

Khandwa News: खंडवा से लूटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. हालांकि इस बार दुल्हन भागने में असफल हो गई, मौका रहते हुए दूल्हे ने ही उसे पकड़ लिया. पुलिस अब जांच में जुट गई है.

Khandwa News: भागने में फेल हुई 'लूटेरी दुल्हन', दूल्हे ने पीछा कर पकड़ा

खंडवा:  खंडवा से लूटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. जहां एक लूटेरी दुल्हन अपने दूल्हे के साथ खंडवा कोर्ट में कोर्ट मैरिज करने पहुंचती है. लेकिन दुल्हन साइन करने से पहले ही फरार हो गई. फिर क्या था दूल्हे और उसके पिता ने लूटेरी दुल्हन को ढूंढ निकाला और पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस तरह दुल्हन की सारी प्लालिंग फेल हो गई.

दरअसल खंडवा में युवक की शादी में देरी हो रही थी और पिता परेशान था. जिसके चलते दलाल के संपर्क में आए . दलाल बाप-बेटे ने ठगने की कहानी शुरू की. दुल्हन को लेकर जब कोर्ट मैरिज करने पहुंचे. तब वहां से दलाल और दुल्हन मौके से फरार हो गए. अब युवक और उसके पिता ने ढूंढ कर दलाल के बेटे और दुल्हन को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पिता ने बताया कि बेटे की शादी नहीं होने की वजह से वह परेशान था और किसी परिचित के माध्यम से दलाल के संपर्क में आया था. परेशान पिता ने कहा कि यह दलाल इसी तरीके से शादी के नाम पर लोगों को ठगता है.

Rudraksha: रातों-रात चमकने लगेगी किस्मत, करियर के मुताबिक पहनिए ऐसे रुद्राक्ष

दूसरी बार ठगे गए
खंडवा के जामली कला में रहने वाले शिवा के पिता ने बताया कि हम दूसरी बार ठगे गए हैं. दरअसल, समाज में कोई लड़की नहीं मिल रही थी. मुझे पता चला कि और राईखेड़ी में रहने वाला संतोष और उसका बेटा धर्मेंद्र रिश्ते करवाते हैं. मैंने उनसे बेटे के लिए लड़की देखने के लिए कहा. वह हमारे पास औरंगाबाद से एक लड़की लाए थे. उन्होंने 20 हजार रुपए लिए थे. लड़की तीन दिन रही फिर भाग गई. जब हमने उनसे रुपए वापस मांगे तो उन्होंने कहा कि हम दूसरी अच्छी लड़की दिलवा देंगे. फिर वो ये दूसरा रिश्ता लेकर आए थे. इसके लिए 37 हजार रुपए लिए थे. लेकिन, कोर्ट मैरिज कराने लाए तो फिर ये घटनाक्रम हो गया.

बैंड बाजा बुक था
परिवार ने बैंड बाजा बुक कर लिया था. शाम को बाना निकालने की भी तैयारी थी. संध्या (दुल्हन) ने भी परिवार की तरफ से दी गई साड़ी और सोने की नथ पहन ली. मांग में सिंदूर भर लिया और शिवा के साथ कोर्ट मैरिज करने के लिए आई थी लेकिन मौका देखकर भाग निकली.

पुलिस ने दर्ज किया केस
इस पूरे मामले में खंडवा के कोतवाली थाने में दुल्हन और दलाल पिता पुत्र पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया गया है. फरार संतोष की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस जुटी हुई है. साथ ही इस ठगोरी गैंग से अन्य मामलों की भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने अपील की है कि इस तरह के मामलों को देखते हुए लोग सावधानी बरतें.

रिपोर्ट- प्रमोद सिन्हा

Trending news