भिंड में बच्चों के मामूली विवाद में बड़ों की लड़ाई, ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1297339

भिंड में बच्चों के मामूली विवाद में बड़ों की लड़ाई, ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत

भिंड में बच्चों के मामूली विवाद में बड़े लोग लड़ पड़े, हालात इतने बिगड़ गए कि गोलीबारी तक होने लग गई. जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. जबकि अभी 3 घायल बताए जा रहे है.

भिंड में बच्चों के मामूली विवाद में बड़ों की लड़ाई, ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत

प्रदीप शर्मा/भिंड: शहर के इमामबाड़ा इलाके में एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. एक पक्ष ने मामूली विवाद पर दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस घटना में एक युवक की मोके पर ही मौत गई. वहीं परिवार के दो सदस्य गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पत‍ि को जहर म‍िली शराब प‍िलाने के बाद तड़पता छोड़ा, प्रेमी के साथ रातभर करती रही चैट‍िंग

दरअसल भिंड शहर में उस वक्त अचानक अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब इमामबाड़ा इलाके में अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी. इस घटना में एक शख्स को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया तो वहीं परिवार के तीन सदस्य इस घटना में घायल हुए हैं. एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया है.

बच्चों को लेकर हुआ विवाद
पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब तीन बजे घटित हुई जब आरोपी शबाब के बच्चे घर के बाहर खड़े थे. इसी बीच पीड़ित परिवार के मंद बुद्धि बेटे ने थप्पड़ मार दिया. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया और आरोपियों ने उनके मंदबुद्धि बेटे को पीटना शुरू कर दिया. पीड़ित पक्ष का कहना है कि उन्होंने इस बात पर अपने बेटे की गलती मानते हुए बार-बार माफी भी मांगी और मंद बुद्धि बेटे को पिटते हुए देखते भी रहे. इतने पर भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो अचानक शबाब और उसका भाई आरिफ घर से अवैध देसी कट्टे उठा लाए और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी. जिससे परिवार के दो सदस्य बंदूक की गोली लगने से घायल हो गए. घर का सामान खरीदने गए पंगे खान को भी चौक पर घेरकर सरेराह गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. 

रतलाम में विवाहिता की संदिग्ध मौत, मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

आरोपियों की तलाश जारी
इस हत्या के बाद आरोपी मोके से फरार हैं. वहीं शहर कोतवाली पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है

Trending news