हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे रणदीप सुरजेवाला, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस
Advertisement

हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे रणदीप सुरजेवाला, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

Surjewala Statement On Hema Malini: चुनाव आयोग ने मंगलवार को अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के लिए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को नोटिस जारी किया है.

 

हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे रणदीप सुरजेवाला, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को बड़ा झटका लगा है. हेमा मालिनी के खिलाफ दिए गए बयान के मामले में चुनाव आयोग ने मंगलवार को उन्हें नोटिस जारी किया है. चुनाव आयोग ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से इस मामले में एक्शन की मांग की है .

रणदीप सुरजेवाला की बढ़ीं मुश्किलें
चुनाव आयोग ने रणदीप सुरजेवाला से 11 अप्रैल 2024 शाम 5 बजे तक जवाब देने को कहा है. ECI ने इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से कार्रवाई की मांग की है.

हेमा मालिनी पर रणदीप सुरजेवाला की थी अभद्र टिप्पणी
दरअसल, रणदीप सुरजेवाला तब बीजेपी के निशाने पर आ गए थे, जब उन्होंने मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पर विवादित टिप्पणी की थी. हरियाणा के कैथल में आयोजित एक कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा था कि हम लोगों को विधायक और सांसद आप लोग इसलिए बनाते हैं ताकि जनता की आवाज संसद में उठा सकें. कोई हेमा मालिनी तो है नहीं. कोई फिल्म स्टार तो हैं नहीं. हम तो हेमा मालिनी का भी सम्मान करते हैं क्योंकि धर्मेंद्र के यहां शादी कर रखी है, जो बहू हैं हमारी.

हेमा मालिनी ने क्या कहा था?
वहीं, सुरजेवाला की टिप्पणी पर सांसद हेमा मालिनी ने कहा था कि 'उन्हें जो भी टिप्पणी करनी है, करने दीजिए. जनता मेरे साथ है. इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. विपक्ष का काम बयानबाजी करना ही है'.

यह भी पढ़ें: हेमा मालिनी पर रणदीप सुरजेवाला की अभद्र टिप्पणी, BJP बोली- MP में राहुल गांधी को घुसने नहीं देंगे

 

बीजेपी ने साधा निशाना
सुरजेवाला के इस बयान से देश भर में राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी अब कांग्रेस पर हमलावर है. वहीं एमपी बीजेपी ने तो बड़ी चेतावनी भी दे दी है. एमपी बीजेपी प्रवक्ता नेहा बग्गा ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी के नेता महिलाओं का हमेशा से अपमान करते रहे हैं. मध्य प्रदेश में सुरजेवाला और राहुल गांधी को घुसने नहीं दिया जाएगा. बीजेपी और मध्य प्रदेश की शक्ति स्वरूपा इन्हें बाहर भगाएगी. दम है तो सुरजेवाला, प्रियंका और सोनिया गांधी के लिए टिप्पणी करके दिखाते.

रिपोर्ट- अजय दुबे

Trending news