MP News: गोविंद सिंह को राहुल और सोनिया गांधी ने बुलाया दिल्ली! Whatsapp कॉल का खुला राज
Advertisement

MP News: गोविंद सिंह को राहुल और सोनिया गांधी ने बुलाया दिल्ली! Whatsapp कॉल का खुला राज

fake whatsapp call to govind singh: डिजिटल फ्रॉड और फेक कॉल कर इन दिनों बदमाशों द्वारा आम लोगों को शिकार बनाने के कई मामले सामने आ रहे हैं. वहीं ये जालसाज कई बार बड़े चेहरों को भी नहीं छोड़ते. ऐसा ही एक कॉल आया मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को भी सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नाम पर जानिए क्या है पूरा मामला?

MP News: गोविंद सिंह को राहुल और सोनिया गांधी ने बुलाया दिल्ली! Whatsapp कॉल का खुला राज

Madhya Pradesh News: भोपाल। बढ़ती टेक्नोलॉजी के दौर में इससे होने वाले अपराध भी बढ़ते जा रहा है. आम लोगों को अपने चंगुल में फंसाने के मामले तो रोजाना सामने आते रहते हैं. लेकिन, अब रह रहकर बड़े लोगों को भी जालसाज अपना शिकार बनाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश से जहां नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह (Govind Singh) को सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नाम से व्हाट्सएप कॉल (whatsapp call) आया. जानिए क्या है पूरा मामला?

फोन कर बुलाया गया दिल्ली
दरअसल 22 जून को मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह (Govind Singh) को एक फर्जी व्हाट्सएप कॉल (whatsapp call) आया. कॉलर ने उन्हें बोला कि उनके पार्टी के बड़े नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) उनसे मिलना चाहते हैं. इसके लिए उन्हें 24 जून को दिल्ली बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश की 230 सीट पर 3500 दावेदार! कमलनाथ ने तय किया कांग्रेस टिकट फॉर्मूला

जांच में सामने आई ये बात
नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने फोन आने के बाद सीधे तौर पर उसकी जांच की और दिल्ली में फोनकर जानकारी ली तो पता चला की ये कॉल फर्जी है. इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत भोपाल क्राइमब्रांच की दी और कार्रवाई के लिए शिकायत की.

पूरे मामले पर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि मामले की सच्चाई क्या है. इसकी जांच पुलिस की टीम कर रही है. ये कॉल किसने किया, मैं कुछ नहीं जानता हूं. पुलिस जांच में ही कुछ सामने आ पाएगा. हालांकि पुलिस को इस मामले में अभी तक कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है. विपक्ष की साजिश की बात को उन्होंने नकार दिया.

ये भी पढ़ें: सिंधिया के करीबी नेता ने इस वजह से दिया BJP से इस्तीफा, आज थामेंगे कांग्रेस का हाथ

जांच में जुटी क्राइम ब्रांच
डॉक्टर गोविंद सिंह से मिली शिकायत के आधार पर भोपाल क्राइम ब्रांच पूरे मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिरकार उन्हें किसने और क्यों ये फर्जी कॉल किया था. उसका मकसद क्या था. 

Sharabi Aur Saand: शराबी को सांड से हो गया प्यार! सड़क पर करने लगा ऐसा रोमांस; आंख मूंद लोगों ने फेरा सिर

Trending news