MP News: ग्वालियर में भीषण आग ने उजाड़ा हंसता खेलता परिवार, पिता और दो बेटियों की जलने से मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2299998

MP News: ग्वालियर में भीषण आग ने उजाड़ा हंसता खेलता परिवार, पिता और दो बेटियों की जलने से मौत

Gwalior News: ग्वालियर में तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. मृतकों में एक पिता और दो बच्चे शामिल हैं.

 

MP News: ग्वालियर में भीषण आग ने उजाड़ा हंसता खेलता परिवार, पिता और दो बेटियों की जलने से मौत

Fire Accident in Gwalior: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)  के ग्वालियर में देर रात एक घर में लगी भीषण आग में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में एक पिता और उसकी दो बेटियां शामिल हैं. घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के कैलाशनगर में बीती रात करीब 2 से 3 बजे के बीच हुई. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. फायरब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू किया. 

भीषण आग ने उजाड़ा हंसता खेलता परिवार
बताया जा रहा है कि कैलाश नगर में विजय की तीन मंजिला इमारत में भूतल पर ड्राई फ्रूट्स की दुकान और दूसरी मंजिल पर गोदाम है. वह अपने परिवार के साथ तीसरी मंजिल पर रहते थे. आधी रात करीब डेढ़ से दो बजे के बीच गुप्ता परिवार के घर में अचानक भीषण आग लग गई. देर रात होने के कारण सभी लोग सो रहे थे.जब तक लोग जागे, तब तक आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया था. आस-पास के लोगों ने खुद ही आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग बहुत तेजी से फैल गई.

यह भी पढ़ें: Raisen News: बाल श्रम मामले में मोहन सरकार की बड़ी कार्रवाई, सोम डिस्टिलरी का लाइसेंस सस्पेंड

 

पिता और दो बेटियों की जलने से मौत
सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई. कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया, लेकिन घर में मौजूद विजय गुप्ता, उनकी बेटियां अंशिका और यशिका की घर में ही जलने से मौत हो गई.आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि विजय की पत्नी अपने बेटे के साथ ससुराल गई हुई थी.

बता दें कि आग इतनी भयानक थी कि मदद के लिए एसडीआरएफ और एयरफोर्स को भी मौके पर बुलाया गया. एसडीआरएफ की 13 सदस्यीय टीम ने दूसरी मंजिल की दीवार तोड़ी. यहां से विजय को बाहर निकाला गया. वहीं तीसरी मंजिल का दरवाजा तोड़कर दोनों बेटियों को निकाला गया. तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि की.

रिपोर्ट- करतार सिंह राजपूत

 

Trending news