Firing Live Video: भिंड में बेखौफ बदमाश, अवैध हथियारों से की फायरिंग, घटना CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1330835

Firing Live Video: भिंड में बेखौफ बदमाश, अवैध हथियारों से की फायरिंग, घटना CCTV में कैद

Miscreants Firing Live Video: मध्य प्रदेश के भिंड में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. यहां आए दिन गोलीबारी की घटना सामने आती रहती है. बुधवार शाम को भी एक घटना सामने आई है, जहां बदमाशों ने मामूली विवाद के बाद पीड़ित की घर में फायरिंग कर दी.

Firing Live Video: भिंड में बेखौफ बदमाश, अवैध हथियारों से की फायरिंग, घटना CCTV में कैद

भिंड (Bhind): शहर में अपराधी अब बेखौफ हो चुके हैं, जिसका उदाहरण बुधवार शाम देखने को मिला. जब दिन दहाड़े दबंग बदमाशों ने एक युवक से मामूली विवाद में मारपीट की और फिर उसके घर पहुंचकर बंदूक़ के चार राउंड फायर किए. फ़ायरिंग की घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

Live Video: भिंड में बेखौफ बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

 भारौली रोड स्थित रामनगर में हुआ था विवाद
जानकारी के मुताबिक, घटना भिंड शहर के भारौली रोड स्थित रामनगर की है, जहां शाम करीब पांच बजे पीड़ित युवक और कुछ दबंग का ठेले पर पानी की टिक्की पीने के दौरान विवाद हो गया था, जिसके साथ आरोपियों ने युवक से जमकर मारपीट की. हालांकि, आसपास मौजूद लोगों ने युवक को बचाया और अलग किया.

ये भी पढ़ें: जेल में कैदी ने की आत्महत्या, CCTV में कैद हुई घटना

आरोपी ने किए चार फायर, घटना सीसीटीवी में कैद

मारपीट के बाद मामला यहीं नही थमा कुछ देर बाद आरोपी अवैध हथियार लेकर पीड़ित युवक के घर पहुंच गए. एक आरोपी ने एक-एक कर बंदूक के चार राउंड फायर किए, इसके बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गए. हालांकि फायरिंग की पूरी घटना घर की गली में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: लिफ्ट देने के बहाने 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, गैंगरेप के 3 आरोपी गिरफ्तार

जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने देहात थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मौका मुआयना के बाद मामला पंजिबद्ध कर जांच में जुट गयी है. सीएसपी भिण्ड निशा रेड्डी ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी लगी है वो आरोपियों की तलाश कर रही है.

Watch: स्विमिंग पूल में लड़की ने किया कुछ ऐसा, फटा रह गया लोगों का मुंह

माधौगढ़ गांव में जमीन वीवाद में फायरिंग
गोहद थाना क्षेत्र के माधौगढ़ गांव के हार में खेत के विवाद पर दो पक्षों में जमकर मारपीट का मामला सामने आया है. इस दौरान गोलियां चलने की खबर है. फरियादी भारत सिंह परिहार निवासी माधौगढ़ ने पुलिस थाने में रिपार्ट दर्ज कराई, जिसमें कल्लू गुर्जर, सत्तू गुर्जर, संजू गुर्जर ग्राम खरौआ पर हवाई फायरिंग कर जान से मारने की धमकी दिए जाने का मुकदमा दर्ज गोहद पुलिस ने दर्ज कर लिया है.

Trending news