गुजरात चुनाव पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा-केजरीवाल और ओवैसी मिलकर लड़ रहे हैं Election
Advertisement

गुजरात चुनाव पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा-केजरीवाल और ओवैसी मिलकर लड़ रहे हैं Election

gujarat election: दिग्विजय सिंह ने गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने अरविंद केजरीवाल और असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा आरोप लगाया है. बता दें कि दिग्विजय सिंह भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों में जुटे हैं. 

गुजरात चुनाव पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा-केजरीवाल और ओवैसी मिलकर लड़ रहे हैं Election

gujarat election:प्रमोद सिन्हा/खंडवा। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों में जुटे हैं. यात्रा के प्रभारी और एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह लगातार यात्रा के रूट का दौरा करने में लगे हैं, खंडवा पहुंचे दिग्विजय सिंह गुजरात में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल और एमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा आरोप लगाया है. 

AAP और AIMIM मिलकर लड़ रहे हैं चुनाव 
दिग्विजय सिंह से जब अरविंद केजरीवाल के उस बयान पर सवाल किया गया, जिसमें उन्होंने कहा था कि गुजरात चुनाव में कांग्रेस पांच सीटों तक सिमट कर रह जाएगी. उस के जवाब में दिग्विजय सिंह ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ''गुजरात में आम आदमी पार्टी, एमआईएम और बीजेपी मिलकर चुनाव लड़ रही है. लेकिन कांग्रेस देश को जोड़ने का काम भारत जोड़ो यात्रा से कर रही है, जो लोग धर्म के नाम पर लोगों को भड़काते हैं, दंगे कराते हैं चाहे वह किसी भी धर्म का हो, किसी भी पार्टी का हो हम उनके खिलाफ हैं.'' बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दिग्विजय सिंह को भी कांग्रेस ने स्टार प्रचारक बनाया है. 

इससे पहले कल इंदौर में भी दिग्विजय सिंह ने गुजरात विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी और असद्दुदीन ओवेसी की एआईएमआईए पार्टी की एंट्री पर भी बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा कि ''केजरीवाल और ओवेसी की पार्टी भाजपा के एंजेंट के तौर पर काम करती है, वह लगातार इस बात को उठाते रहे हैं, इसलिए केजरीवाल और ओवेसी उन्हें लगातार टारगेट करते हैं, दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह लोग केवल वोट काटने का काम करते हैं.'' बता दें कि इस बार गुजरात चुनाव में आम आदमी पार्टी और एमआईएम भी मैदान में हैं. 

भारत जोड़ो यात्रा से देश जुड़ रहा 
बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में 23 नवंबर को आने वाली है. ऐसे में दिग्विजय सिंह लगातार यात्रा की तैयारियों में जुटे हैं. खंडवा पहुंचे दिग्विजय सिंह ने इस यात्रा का उद्देश्य केवल ''नफरत छोड़ो भारत जोड़ो'' है. उन्होंने कहा कि देश में नफरत को खत्म करने और भाईचारा स्थापित करने का काम भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से हो रहा है. इससे देश की अनेकता में एकता का स्वरूप और सुदृढ़ होगा. उन्होंने कहा जो लोग धर्म, जाति और सम्प्रदाय के बीच कटुता बढ़ाने वाले भाषण देते हैं, दंगे फैलाते हैं, हिंसा फैलाते हैं, उनका हम विरोध करते हैं. 

इस दौरान दिग्विजय सिंह के साथ पूर्व पीसीसी चीफ कांतिलाल भूरिया और अरुण यादव भी थे. सभी ने साथ मिलकर खंडवा से बुरहानपुर तक भारत जोड़ो यात्रा के मार्ग, पड़ाव और यात्रा के स्वागत की तैयारियों का जायजा लिया. बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 23 नवंबर से मध्य प्रदेश में प्रवेश करने वाली है.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी पर कैलाश विजयवर्गीय का निशाना, कहा-इसी वजह से वह अब तक...

Trending news