Gwalior News: BSF की 2 महिला कांस्टेबल लापता, आखिर क्या हुआ उनके साथ? परिजनों को साजिश का शक!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2318619

Gwalior News: BSF की 2 महिला कांस्टेबल लापता, आखिर क्या हुआ उनके साथ? परिजनों को साजिश का शक!

Gwalior News: ग्वालियर बीएसएफ की एक महिला कांस्टेबल अपनी सहेली के साथ करीब एक महीने से लापता है. एक महिला कांस्टेबल जबलपुर की रहने वाली है, जबकि दूसरी पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद की रहने वाली है.

 

Gwalior News: BSF की 2 महिला कांस्टेबल लापता, आखिर क्या हुआ उनके साथ? परिजनों को साजिश का शक!

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. बता दें कि ग्वालियर बीएसएफ की एक महिला कांस्टेबल अपनी सहेली के साथ करीब एक महीने से लापता है. बीएसएफ की महिला कांस्टेबल जबलपुर की रहने वाली है जो अपनी सहकर्मी शहाना खातून के साथ गायब हुई है. दोनों बीएसएफ टेकनपुर मुख्यालय में पदस्थ हैं. बीएसएफ आकांक्षा निखर की मां और भाई मंगलवार को एसपी की जनसुनवाई में पहुंचे और अपनी बेटी को बरामद करने की गुहार लगाई.  

परिजन लगा रहे षड्यंत्र का आरोप
आकांक्षा निखर की मां का साफ कहना है कि उनकी बेटी को शहाना खातून और उसके परिवार वालों ने अगवा किया है. ये लोग पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद इलाके में रहते हैं.

BSF की दो लेडी कॉन्स्टेबल लापता
दरअसल 6 जून 2024 को  सहायक प्रशिक्षण केंद्र टेकनपुर से आकांक्षा के घर जबलपुर में फोन आया था और उन्होंने अपनी बेटी के बारे में जानकारी हासिल की थी. लेकिन बताया गया कि आकांक्षा बीएसएफ में ही पदस्थ शहाना खातून के साथ कहीं चली गई है. 7 जून को दोनों बीएसएफ कर्मचारियों की लोकेशन पहले दिल्ली और फिर अगले दिन हावड़ा में मिली. इसके बाद से शहाना खातून अपने परिजनों से लगातार संपर्क में हैं. सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज में इसकी पुष्टि भी की है. दोनों महिला बीएसएफ कर्मचारियों की लोकेशन आखिरी बार नादिया जिले में देखी गई थी. इसके बाद से दोनों गायब हैं.

यह भी पढ़ें: Ujjain News: महाकाल मंदिर में कुत्तों का आतंक! दिल्ली की महिला डॉक्टर बनीं शिकार, पहले भी हो चुके हैं हमले

 

जबलपुर की रहने वाली है आकांक्षा निखर
आकांक्षा निखर जबलपुर की रहने वाली है. 13 जून को आकांक्षा की मां अपने बेटे के साथ बहरामपुर मुर्शिदाबाद गई थी. मां-बेटे दोनों ने शहाना खातून के पिता से अपनी बेटी के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने कोई जानकारी होने से इनकार कर दिया.आकांक्षा की मां को शक है कि उनकी बेटी के खिलाफ कोई साजिश रची गई है. हालांकि इस मामले में जिले के बिलौआ थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. लेकिन बीएसएफ महिला कर्मचारी के परिजन अपनी बेटी को लेकर काफी चिंतित हैं.

रिपोर्ट- करतार सिंह राजपूत

 

Trending news