Gwalior Crime News: पति ने गर्भवती पत्नी को लगाया करंट,पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, सास ने कही बड़ी बात
Advertisement

Gwalior Crime News: पति ने गर्भवती पत्नी को लगाया करंट,पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, सास ने कही बड़ी बात

Gwalior Crime News:ग्वालियर में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नीको करंट से जान से मारने की कोशिश की.हालांकि पीड़िता की जान बच गई और उसने एक बच्चे को जन्म दिया.

Gwalior Crime News

प्रह्लाद सेन/ग्वालियर: जिले में एक सनकी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को करंट लगाकर जान से मारने की कोशिश की है. यह वारदात बेहट थाना इलाके रनगांवा गांव की है.यहां मायके में रह रही शिवानी गुर्जर नाम की महिला गर्भवती है और उसका पति शराब के नशे का आदी है. नशे में वह अपनी पत्नी के मारपीट करके उसको परेशान करता था.बता दें कि पति के मारपीट के चलते पत्नी के मायके वाले उसे अपने घर लेकर आए,लेकिन सनकी पति ने उसका पीछा वहां भी नहीं छोड़ा. वह चुपचाप आधी रात को छत के रास्ते दीवार फांद कर महिला के मायके पहुंचा.यहां गहरी नींद में सो रही अपनी पत्नी शिवानी का पहले उसने गला दबाया और फिर उसे तार से करंट लगाकर मारने की कोशिश की,लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाया.महिला के चिल्लाने पर घर में मौजूद उसकी मां और अन्य परिजन जाग गए,लेकिन महिला का पति राम नरेश उर्फ गणेश गुर्जर मौका पाकर फरार हो गया.

जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में ग्वालियर के कमलाराजा अस्पताल में भर्ती कराया गया.जहां उसने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है.शिवानी की मां ने बताया कि उसका दामाद राम नरेश उर्फ गणेश गुर्जर उसकी बेटी को शराब के नशे में आए दिन पीटता था. इसलिए उसे उन्होंने मायके में रखा हुआ था,लेकिन उनके दामाद को यह नागवार गुजरा और वह बेटी को मारने की नियत से उनके घर में घुस आया और आधी रात को उसने करंट लगाकर गला दबाकर बेटी शिवानी को मौत के घाट उतारने की कोशिश की. हालांकि गनीमत रही कि बेटी की जान बच गई और उसने एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया है.

Morena Tiger Attack: चंबल में राजस्थान के टाइगर की दहशत, मीडिया को भी नहीं छोड़ा, ग्रामीणों में खौफ

आरोपी की मां भी बेटे की हरकत पर शर्मसार
वहीं दूसरी तरफ रामनरेश उर्फ गणेश गुर्जर की मां ऊषा गुर्जर भी अपने बेटे की करतूत पर शर्मिंदा है.उनका कहना है कि उनके बेटे ने जो कृत्य किया है.वह माफी के काबिल नहीं है ,उसे शीघ्र पकड़ कर जेल में डाल दिया जाना चाहिए.बहू ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है, लेकिन बहू की इस हालत के लिए जिम्मेदार अपने बेटे को वह सलाखों के पीछे देखना चाहती हैं. वहीं पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news