MP News: नदी में मजे से नहा रहे थे लोग, फिर अचानक आई एक पॉलिथीन ने मचा दी सनसनी, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2325814

MP News: नदी में मजे से नहा रहे थे लोग, फिर अचानक आई एक पॉलिथीन ने मचा दी सनसनी, जानें पूरा मामला

Sagar News: मध्य प्रदेश के सागर जिले के रहली क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. यहां रहली नदी में एक पॉलिथीन बैग में इंसान का कटा हुआ हाथ मिला है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. 

MP News: नदी में मजे से नहा रहे थे लोग, फिर अचानक आई एक पॉलिथीन ने मचा दी सनसनी, जानें पूरा मामला

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के सागर जिले में मजे से नदी में नहा रहे लोगों के बीच उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अचनाक एक इंसान का कटा हुआ हाथ नदी में तैरता हुआ आया है. हाथ देख लोग घबरा गए और तुरंत पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. 

नदी में तैरता हुआ मिला हाथ
मामला सागर जिले के रहली क्षेत्र का है. यहां बहने वाली सुनार नदी में कुछ लोग मजे से नहा रहे थे तो कुछ लोग तैराकी का आनंद ले रहे थे. इस बीच अचानक उनके सामने एक पॉलीथिन बैग बहता हुआ आया. वह काफी अजीब लग रहा था. नदी में नहा रहे लोगों ने जब बैग को पास से देखा तो हैरान रह गए. 

पुलिस को दी सूचना
पॉलिथीन देखकर लोगों का शक जब बढ़ा तो उन्होंने इसकी जानकारी नगर पालिका अध्यक्ष देवराज सोनी को दी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पॉलिथीन बैग की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. 

पॉलिथीन खोलते ही फैली सनसनी
जानकारी मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची और पॉलिथीन बैग खोला तो उसमें खून से लथपथ इंसान का कटा हुआ हाथ मिला. ये देखकर लोगों में दहशत आ गई और क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने कटे हुए हाथ और पॉलिथीन बैग को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस टीम द्वारा ये पता लगाया जा रहा है कि आखिर ये हाथ किसका है और पूरा मामला क्या है. 

ये भी पढ़ें- धरती के नीचे सिर्फ पाताल नहीं, मौजूद हैं ये 7 लोक; जानें कौन रहता है वहां

इस मामले को लेकर रहली नगर परिषद अध्यक्ष देवराज सोनी ने बताया कि नदी में बहता है पॉलिथीन बैग मिला था. इसकी जानकारी जब लोगों द्वारा दी गई तो पुलिस को बताया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच की. अब इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

इनपुट- सागर से महेंद्र दुबे की रिपोर्ट,ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- बिना पुरी जाए रथ यात्रा में हों शामिल! MP की इन जगहों पर करें भगवान जगन्नाथ के दर्शन, मनोकामना होगी पूर्ण

Trending news