वकील आत्महत्या मामलाः मृतक अनुराग साहू समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, तीन गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1392921

वकील आत्महत्या मामलाः मृतक अनुराग साहू समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, तीन गिरफ्तार

जस्टिस संदीप द्विवेदी के यहां कूट रचित लेटर भेजने का आरोप लगा है. साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुराग साहू पर टीआई संदीप अयाची के परिवार पर दबाव डालकर पैसे मांगने का भी आरोप लगा है. 

वकील आत्महत्या मामलाः मृतक अनुराग साहू समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, तीन गिरफ्तार

अजय दुबे/जबलपुरः जबलपुर में आत्महत्या करने वाले वकील अनुराग साहू के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अनुराग साहू के साथ ही 3 और लोगों के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है. जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने चारों लोगों के खिलाफ कूट रचित दस्तावेज तैयार करने का मामला दर्ज कर लिया है.

एडिशनल एसपी गोपाल खंडेल ने बताया कि जस्टिस संजय द्विवेदी की कोर्ट से पुलिस को 2 लेटर जांच के लिए मिले थे. जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की. जांच के दौरान इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस, मौखिक बयान के अलावा लेटर का परीक्षण किया गया. जांच में पता चला कि मृतक वकील अनुराग साहू के साथ रहने वाले वकील ओंकार पटेल, शिवनारायण उर्फ पप्पू विश्वकर्मा, राजा चौधरी इसमें शामिल हैं. पुलिस ने ओंकार पटेल, शिवनारायण उर्फ पप्पू विश्वकर्मा और राजा चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. अभियोजक की तरफ से आरोपियों को 17 अक्टूबर तक रिमांड पर भेजने की मांग की गई लेकिन कोर्ट ने आरोपियों को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया है. 

Satna: फुटपाथ पर 5 लोगों को कुचलती चली गई कार, इलाके में मच गया कोहराम

जस्टिस संदीप द्विवेदी के यहां कूट रचित लेटर भेजने का आरोप लगा है. साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुराग साहू पर टीआई संदीप अयाची के परिवार पर दबाव डालकर पैसे मांगने का भी आरोप लगा है. दरअसल टीआई संदीप अयाची पर महिला आरक्षक ने रेप का आरोप लगाया था. इस मामले में अनुराग साहू वकील थे. बीती 30 सितंबर को अनुराग साहू ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद हिंसा भड़क गई थी.

Weather Today: मानसून की मेहरबानी बनी आफत! मध्य प्रदेश में अलर्ट जारी, छत्तीसगढ़ में ठंड बढ़ी

 

हाईकोर्ट के वकीलों ने चीफ जस्टिस के कोर्ट के बाहर तोड़फोड़ की. जिसके बाद हाईकोर्ट में आगजनी और हंगामे के बाद 50 से ज्यादा वकीलों पर एफआईआर दर्ज की गई थी. 

Trending news