जबलपुर में स्कूल प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप, छात्र और महिला टीचर पहुंचे SP ऑफिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2423941

जबलपुर में स्कूल प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप, छात्र और महिला टीचर पहुंचे SP ऑफिस

MP News: जबलपुर के सरकारी स्कूल के प्राचार्य किशन रायखेड़े पर गंभीर अनैतिक आरोप लगे हैं. एक महिला टीचर ने आरोप लगाया कि जॉइनिंग के बदले प्रिंसिपल शारीरिक संबंध की मांग कर रहे थे. सैकड़ों छात्र-छात्राएं एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई.

Jabalpur News
Jabalpur News: जबलपुर के शासकीय माध्यमिक उच्चतर विद्यालय, बरगी नगर के प्राचार्य किशन रायखेड़े पर गंभीर आरोप लगाते हुए, सैकड़ों छात्र-छात्राएं और एक महिला टीचर एसपी ऑफिस पहुंचे. महिला टीचर का कहना है कि प्रिंसिपल ज्वाइनिंग के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रहे थे. इसके अलावा, एक छात्रा ने आरोप लगाया कि जब उसने स्कूल में बैठकर पढ़ने की अनुमति मांगी, तो प्रिंसिपल ने उसे अकेले में मिलने की बात कही. इस मामले में पहले भी प्राचार्य पर शिकायत दर्ज हो चुकी है और उन्हें निलंबित किया गया था, लेकिन फिर से उनकी नियुक्ति हो गई.
 
जानिए पूरा मामला?
दरअसल, जबलपुर के शासकीय माध्यमिक उच्चतर विद्यालय बरगी नगर में पढ़ने वाले अतिथि शिक्षक और सैकड़ों छात्र-छात्राएं करीब 40 किलोमीटर दूर एसपी ऑफिस पहुंचे. जहां, उन्होंने स्कूल के प्राचार्य पर गंभीर आरोप लगाए. छात्रों का कहना है कि हमारे स्कूल के प्राचार्य अच्छे नहीं हैं. स्कूल में पदस्थ एक महिला टीचर ने बताया कि प्रिंसिपल किशन रायखेड़े स्कूल में जॉइनिंग के बदले अनुचित मांग कर रहे हैं.
 
लिखित शिकायत और गंदी हरकतें
पुलिस अधिकारी को लिखित शिकायत देते हुए, टीचर और छात्रों ने प्राचार्य की गंदी हरकतों का जिक्र किया और कहा कि छात्राएं और स्कूल की टीचर परेशान हैं. स्कूल में पदस्थ अतिथि शिक्षक ने भी बताया कि प्रिंसिपल किशन रायखेड़े ज्वाइनिंग देने के बदले शारीरिक संबंध की मांग कर रहे हैं.
 
प्राचार्य को पू्र्व में निलंबित किया गया था
बता दें कि शिकायतकर्ता महिला टीचर का कहना है कि इससे पहले भी प्रिंसिपल किशन रायखेड़े के खिलाफ शुक्री संकुल में शिकायत की गई थी. जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी और उन्हें निलंबित भी किया गया था, लेकिन कुछ समय बाद उनकी फिर से नियुक्ति कर दी गई थी.
 
अतिथि शिक्षक और छात्रों की शिकायत
बता दें कि पीड़ित महिला टीचर ने बताया कि हर नए सत्र में अतिथि शिक्षक को ज्वाइनिंग के लिए प्राचार्य का अनुमोदन लेना पड़ता है. इसी कारण प्राचार्य किशन रायखेड़े शारीरिक संबंध की मांग कर रहे थे. इसके साथ ही, सैकड़ों छात्र-छात्राएं एसपी ऑफिस पहुंचे और उन्होंने भी प्राचार्य के खिलाफ गंभीर शिकायतें दर्ज करवाईं. 12वीं की एक छात्रा ने बताया कि उसने प्राइवेट एडमिशन लिया है और प्राचार्य से स्कूल में बैठकर पढ़ाई करने की अनुमति मांगी, तो वे उसे अकेले में मिलने को कह रहे थे.
 
रिपोर्ट: कुलदीप बबेले (जबलपुर)
 
मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news