खंडवा में कल चाकू से काटा था लड़की का गला, आज उस सिरफिरे आशिक की लाश मिली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1328477

खंडवा में कल चाकू से काटा था लड़की का गला, आज उस सिरफिरे आशिक की लाश मिली

खंडवा जिले के बांगड़दा गांव में एक तरफा प्यार में युवती पर चाकू से हमला करने वाले आशिक का शव आज इंदिरा सागर बांध के बैक वाटर में मिला. पुलिस अब इस मामले में जांच में जुट गई है कि ये आत्महत्या है या फिर कोई और कारण. 

खंडवा में कल चाकू से काटा था लड़की का गला, आज उस सिरफिरे आशिक की लाश मिली

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: खंडवा जिले के बांगड़दा गांव में एक तरफा प्यार में युवती पर चाकू से हमला करने वाले आशिक का शव आज इंदिरा सागर बांध के बैक वाटर में मिला. पुलिस इसे 2 दिन से ढूंढ रही थी. प्राथमिक आधार पर मामला आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, रिपोर्ट आने के बाद ही अधिक जानकारी सामने आ पाएगी.

11वीं की सप्लीमेंट्री एग्जाम में छात्रा को किया पास, जब 12वीं की क्लास शुरू की तो कर दिया फेल!

गौरतलब है कि मंगलवार को खंडवा जिले की पुनासा तहसील के बांगड़दा गांव का युवक बबलू पिता रामदास गांव की युवती से एक तरफा प्यार करता था. वह उससे शादी करना चाहता था. यह युवक गांव में ही कोटवारी का काम भी करता था. जब युवती ने मना कर दिया तो सोमवार को गुस्साए आशिक ने चाकू से युवती के गले पर हमला कर दिया था.

लड़की का चल रहा इलाज
सोमवार को लड़की के परिजन सामाजिक कार्यक्रम में गांव से बाहर गए थे. यह लड़की और उसकी बहन घर में अकेली थी तभी आरोपी युवक दीवार कूदकर घर में घुसा और लड़की पर चाकू से हमला कर दिया था. युवती का इलाज खंडवा जिला अस्पताल में चल रहा है. जहां वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. आरोपी लड़का और पीड़ित घायल लड़की एक ही जाति के बताए जाते है.

नशे का आदी था आरोपी
लड़की के पिता का कहना है कि आरोपी युवक गांव में कोटवार था और नशे का आदी था और उनकी बेटी को लगातार परेशान करता था. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश कर रही थी. आज सुबह बांगड़दा गांव के पास ही इंदिरा सागर बांध के बैक वाटर में इस युवक का शव मिला.

पीएम के बाद ही कह पाएंगे
खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह का कहना हैं कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी कि युवक ने आत्महत्या की है या कोई और कारण है.  पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम जांच के लिए भेजा है.

Trending news