MP Crime: ब्रिज से कूदी नाबालिग के मामले में बड़ा खुलासा, गांव के दो युवकों ने किया था गैंगरेप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1790002

MP Crime: ब्रिज से कूदी नाबालिग के मामले में बड़ा खुलासा, गांव के दो युवकों ने किया था गैंगरेप

Khandwa Crime News:  मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में 5 दिन पहले रेलवे ओवरब्रिज से नाबालिग युवती ने कूदकर आत्महत्या की कोशिश की थी, अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. 

MP Crime: ब्रिज से कूदी नाबालिग के मामले में बड़ा खुलासा, गांव के दो युवकों ने किया था गैंगरेप

Khandwa News: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में 5 दिन पहले रेलवे ओवरब्रिज से नाबालिग युवती ने कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. इस घटना में लड़की को गंभीर चोट आई थी. जिसका अभी भी अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं अब इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. अब सामने ये बात आई है कि युवती के साथ गैंगरेप हुआ था. जिस वजह से उसने सुसाइड करने की कोशिश की. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल पीड़िता ने होश में आने के बाद पुलिस को अपने बयान में बताया कि गांव के ही दो युवक उसे अगवा करके ले गए थे. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और खंडवा में छोड़ दिया था. इस घटना से आहत लड़की ने ब्रिज से छलांग लगा दी थी. पुलिस ने राहगीरों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां उसकी हालत में सुधार है. 

CG News: स्वास्थ्य मंत्री की विधानसभा में लापरवाही! डॉक्टर ने नहीं किया इलाज, बच्चे की हुई मौत

ब्रिज से कूदी थी युवती
खंडवा के रेलवे ओवरब्रिज से से 15 जुलाई को एक युवती कूद गई थी. इसे गंभीर अवस्था में लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. तीन दिन तक वो कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं थी. फिर उसकी हालत में थोड़ा सुधार हुआ और उसने बयान दिया. पुलिस को उसने बताया कि बिहारीपुरा गांव का मनोज और उसका एक साथी उसे अगवा कर बाइक से बिहारीपुरा ले गए. वहां एक कच्चे मकान में दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. सुबह उसे खंडवा में छोड़ दिया. 17 साल की ये पीड़िता बदहवासी की हालत में रेलवे ओवरब्रिज पर पहुंचीं और वहां से छलांग लगा दी.

आरोपियों को किया गिरफ्तार
मामला नर्मदानगर थाना क्षेत्र का होने से वहां की पुलिस ने बयानों और सबूतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. दोनों ही आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पहले ये जानकारी निकल कर सामने आई थी कि युवती को किसी लड़के के साथ परिजनों ने देख लिया था, जिससे डर के कारण लड़की ने ब्रिज से छलांग लगा दी.

Trending news