Live News MPCG: रेप केस में Mirchi Baba के खिलाफ चार्जशीट, मिशनरी स्कूल में छेड़छाड़ के आरोप!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1425708

Live News MPCG: रेप केस में Mirchi Baba के खिलाफ चार्जशीट, मिशनरी स्कूल में छेड़छाड़ के आरोप!

Live News MPCG: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी. आज की सभी बड़ी खबरों के के लिए देखिए Zee mpcg.

Live News MPCG: रेप केस में Mirchi Baba के खिलाफ चार्जशीट, मिशनरी स्कूल में छेड़छाड़ के आरोप!
LIVE Blog

Live News MPCG: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि आज के वक्त में सभी को हर खबर जल्द चाहिए होती है, आज के जमाने में हर आदमी को बहुत ही सुपर फास्ट होना पड़ता है. इसलिए पल-पल की अपडेट को जानना बहुत जरूरी है और आप पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहे हैं. तो हर खबर के लिए देखते रहें ज़ी एमपीसीजी (Zee mpcg.com)

05 November 2022
17:09 PM

भारत जोड़ो यात्रा के बैठक में हंगामा
खंडवा में भारत जोड़ो यात्रा के लिए आयोजित कांग्रेस की बैठक में हुआ जमकर हंगामा हुआ. राष्ट्रीय नेताओं के सामने कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए और जमकर नारेबाजी की.

16:56 PM

संत ने त्यागा अन्न
बाबा महाकाल की नगरी में पवित्र कल कल बहने वाली मोक्ष दायनी मां शिप्रा नदी के शुद्धि करण को लेकर एक बार फिर संत समाज मे आक्रोश है. निर्मोही अखाड़े से महामंडलेश्वर स्वामी ज्ञान दास महाराज अन्न त्याग कर अनशन पर बैठ गए हैं, जिनका गुजरात से आये संत भी साथ देते नजर आये है.

16:04 PM

स्वास्थ्य विभाग अलर्ट
रायगढ़ में डेंगू के मरीज  लगातार सामने आ रहे हैं बीते 1 महीनों में अब तक 42 डेंगू के संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं ऐसे में स्वास्थ्य विभाग अब अलर्ट मोड़ पर आ गई है. मौसम में परिवर्तन होने से मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है.

15:36 PM

बलौदाबाजार में तबादला
बलौदाबाजार में बढ़ते अपराध को देखते हुए एसएसपी दीपक कुमार झा ने 4 निरीक्षक सहित 19 उपनिरीक्षक, सहायक उपनिरीक्षक, प्रधान आरक्षक, और आरक्षक के तबादले किये हैं.

 

15:32 PM

पेट्रोल डालकर एक्टिवा में लगाई आग
बिलासपुर में तिफरा ओवरब्रीज के पास युवक ने पेट्रोल डालकर एक्टिवा में लगा दी. आगजन की घटना से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि युवक हौंडा शोरूम द्वारा सर्विस नहीं मिलने से नाराज था.

 

14:59 PM

सुकमा: एनएच 30 पर बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो डीआरजी जवान की मौके पर मौत हो गई.  जवान नक्सलियों के खिलाफ आपरेशन में एलमागुंडा इलाके में गए थे. वापसी के दौरान ये हादसा हुआ. जिला मुख्यालय से 2 किमी दूर एनएच 30 कोंटा डेंग पर ट्रेलर वाहन से बाइक की भिड़त हो गई. इसी में बाइक सवार दोनों डीआरजी जवान की मौत हो गई.

14:36 PM

मिर्ची बाबा के खिलाफ 566 पन्नों की चार्जशीट पेश हुई है. इसमें 21 लोगों को गवाह बनाया गया है. टावर लोकेशन और कॉल रिकार्ड्स को भी आधार बनाया है. 400 से अधिक पन्नों के कॉल डिटेल रिपोर्ट पेश हुई है. बाबा महिलाओं को बच्चा पैदा करने वाला भभूत देकर बेहोश कर देता था

14:08 PM

Raipur News: कार और ऑटो की भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गई. रायपुर से आ रही अर्टिगा कार ने बीजापुर धनोरा चौक में ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी. ऑटो में सवार महिला शशिकला की ज़िला अस्पताल में मौत हो गई. 2 अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हैं. मामला तोयनार थाना क्षेत्र का है.

 

12:47 PM

शाजापुर में बड़ा सड़क हादसा 

शाजापुर जिले के शुजालपुर आष्टा मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आष्टा- शुजालपुर नेशनल हाईवे 752 सी पर ग्राम अमलाय पत्थर के समीप तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर से टकरा गई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि ट्रैक्टर और कार के परखच्चे उड़ गए. घटना में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि तीन लोग घायल है. 

11:10 AM

मध्यप्रदेश के कई शहरों में हवा की सेहत ख़राब है. सिंगरौली की हवा सबसे खराब बताई जा रही है. सिंगरौली में AQI 347 पर पहुंच गया है. ग्वालियर के जीवाजी यूनिवर्सिटी इलाके में AQI 307 पर है. कटनी में भी AQI 313 तक पहुंच चुका है. दिवाली के बाद से लगातार वायु की गुणवत्ता खराब होती जा रही है. प्रदेश के कुल 8 शहर ऐसे हैं जहां वायु गुणवत्ता खराब है.
भोपाल ,मंडीदीप ,कटनी,उज्जैन ,इंदौर ,देवास और ग्वालियर में भी हालात खराब है.

 

10:55 AM

रायपुर: भानूप्रतापपुर उपचुनाव की तारीख का ऐलान हुआ. 5 दिसंबर को भानुप्रतापुर उपचुनाव के लिए मतदान होगा. मनोज मंडावी के निधन के बाद है सीट खाली हुई थी. इसके लिए 17 नवंबर तक नामांकन होगा और 21 नवंबर तक नाम वापसी की जा सकेगी. 5 दिसंबर को मतदान होना है औक 8 दिसंबर को नतीजे आएंगे. 

10:22 AM

मंदसौर: खाद के अवैध भंडारण पर कार्रवाई की गई. शामगढ़ थाना क्षेत्र के हतुनिया के दो व्यापारियों पर मामला दर्ज किया गया है. अवैध रूप से खाद भंडारण पर कृषि विभाग ने  एफआईआर दर्ज की है. एक लाख साठ हजार की खाद जब्त की गई है.

09:28 AM

निवाड़ी में भीषण सड़क हादसा

निवाड़ी में भीषण सड़क हादसा हो गया. घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि देर रात में एक क्रेटा जीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई, घटना में तीन लोग घायल हो गए जबकि एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. घटना पृथ्वीपुर ओरछा मार्ग के बिशनपुरा गांव की बताई जा रही है. हादसा इतना भीषण था, मृतकों के शव कार को काटकर निकालने पड़े.

08:12 AM

कानून व्यवस्था को लेकर सीएम शिवराज सख्त

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सख्ती दिखाई है, मुख्यमंत्री शिवराज आज करेंगे चिन्हित अपराधों की समीक्षा. आज शाम मुख्यमंत्री ने बुलाई बैठक, सीएम हाउस में होगी बैठक. गृह विभाग के अधिकारी बैठक में रहेंगे मौजूद. चिन्हित अपराधों को लेकर बैठक में होगी चर्चा. 

08:10 AM

उज्जैन में पत्तल फैक्ट्री में भीषण आग

देवउठनी ग्यारस पर उज्जैन की एक दोना पत्तल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. जिससे भारी नुकसान हो गया. आग इतनी तेज थी कि 30 से अधिक दमकल की गाडियों ने 3 घण्टे में बमुश्किल आग पर काबू पाया. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है, लेकिन तेज आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप जरूर मच गया. 

07:45 AM

हिमाचल दौरे पर सीएम बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं, आज शिमला में चुनावी बैठक और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे सीएम बघेल, अब तक जारी कार्यक्रम के मुताबिक सीएम 11:30 बजे शिमला के कांग्रेस कार्यालय जाएंगे, जहां स्थानीय नेताओं से चर्चा और भेंट मुलाकात का कार्यक्रम रहेगा. गौरतलब है कि सीएम बघेल को हिमाचल प्रदेश चुनाव में सीनियर ऑब्ज़र्वर की जिम्मेदारी मिली है.

07:44 AM

खाद वितरण की समीक्षा करेंगे सीएम शिवराज 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज प्रदेश में खाद वितरण की समीक्षा करेंगे, सीएम ने सभी अधिकारियों की बैठक बुलाई है. सीएम हाउस में आज शाम होगी बैठक, सीएम शिवराज ने बीते दिन सभी जिलों के लिए पर्याप्त खाद सुनिश्चित करने के दिये थे निर्देश. आज अधिकारियों से रिपोर्ट लेंगे मुख्यमंत्री. खाद वितरण में समस्याओं की कई शिकायतें सीएम तक पहुंची. 

Trending news