MP News Today Live: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का छठा दिन, सीएम शिवराज दिल्ली एमसीडी चुनाव में दिखाएंगे दम
Advertisement

MP News Today Live: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का छठा दिन, सीएम शिवराज दिल्ली एमसीडी चुनाव में दिखाएंगे दम

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी. आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश में आज छठवां दिन है.   

MP News Today Live
LIVE Blog

MP Breaking News Today Live: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी. आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश में आज छठवां दिन है. 

 

28 November 2022
21:08 PM

 मानव अधिकार आयोग के नए अध्यक्ष
मध्य प्रदेश के मानवाधिकार आयोग के नए अध्यक्ष मनोहर ममतानी बनाये गए. यह अधिसूचना सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी की है.

20:18 PM

रतनपुर में दर्दनाक सड़क हादसा
रतनपुरा में बाइक चालक को टेलर ने रौदा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. बाइक पर चालक सहित 3 लोग सबार थे. घटना के बाद से टेलर चालक मौके से फरार है.

15:07 PM

भोपाल ज़िला प्रशासन ने बुलाई नारकोटिक्स की बड़ी बैठक. भोपाल ज़िला कलेक्टर ने बैठक में जिले में बढ़ रहे स्मोकिंग ज़ोन पर नज़र रखने के निर्देश दिए. नाबालिग बच्चे अगर स्मोक करते हुए मिलें तो नशे के ख़िलाफ़ जागरूक करें और उनको सख़्त हिदायत दें. प्रदेश में स्मोकिंग करने वाले नाबालिग बच्चो की बढ़ी संख्या. 2 दिन पहले आई आंकड़ो ने बढ़ाई जिला प्रशासन की चिंता.

14:15 PM

डिंडोरी में आज नवमी कक्षा का छात्र रूद्र प्रताप झारिया को कलेक्टर की कुर्सी पर बैठने का सौभाग्य प्राप्त हुआ.कलेक्टर विकास मिश्रा ने छात्र रुद्रप्रताप को अपनी कुर्सी में बैठाते हुए कामकाज के बारे में बताया गया.

13:37 PM

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का बड़ा बयान. कांग्रेस बीजेपी प्रत्याशी को फंसाने की साजिश कर रही है.स्कूटनी  के दिन कांग्रेस ने कोई आपत्ति नहीं की.भानुप्रतापपुर उपचुनाव के डर से कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी प्रत्याशी को गिरफ्तार करने की साजिश रची है.

13:09 PM

राजगढ़ में खाद नहीं मिलने से किसानों ने चक्का जाम कर दिया. जीरापुर में कोटा इंदौर स्टेट हाइवे को जाम किया.  किसानों का आरोप है कि रात में 8,9 के बाद ब्लेक में 500,600 में खाद दी जा रही है. खाद सरकारी रेट पर नहीं मिलती है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने किसानों को समझाइश दी और जाम खोला गया. किसानों का कहना है कि आए दिन लंबी-लंबी लाइनों में लगना पड़ रहा है. उसके बावजूद खाद नहीं मिल पा रही है. 

13:05 PM

कांकेर: झारखंड पुलिस मामले के अन्य आरोपी आरक्षक केशव सिन्हा के घर के लिए रवाना हो गई. मामले में नाम आने के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस से केशव सिन्हा को सस्पेंड कर दिया गया. 

13:03 PM

BJP Brahmanand Netam: कांकेर में ब्रहमानन्द नेताम के घर के सामने भाजपा के कार्यकर्ताओं के जमा होने का सिलसिला शुरू हो गया है. चारामा स्थित उनके घर पर भाजपा के कार्यकर्ता लगातार जमा हो रहे हैं. हालात संभालने के लिए पुलिस पहुंची तो उन्हें भी भाजपा के विरोध का सामना करना पड़ा. 

 

12:52 PM

ब्रह्मानंद नेताम के घर के सामने शुरू हुआ बीजेपी कार्यकर्ताओं के जुटने का सिलसिला. चारामा के आवास पर जुटे बीजेपी कार्यकर्ता. पुलिस को करना पड़ सकता है बीजेपी के विरोध का सामना.

12:43 PM

राजगढ में खाद नहीं मिलने से नाराज किसानों ने किया चक्का जाम.
जीरापुर में कोटा इंदौर स्टेट हाइवे को किया जाम.

12:24 PM

भिण्ड में अवैध हथियारों का प्रदर्शन जोरों पर,शादी समारोह में डीजे पर डांस के दौरान अवैध कट्टे से हर्ष फायर,गोली लगने से एक युवक घायल, गंभीर हालत में गंभीर हालात में ग्वालियर रेफ़र.

11:17 AM

रायपुर: नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी खुलेआम घूम रहा उसे नोटिस नही दिया जा रहा-कांग्रेस

11:05 AM

Bhopal News: किसानों के लिए जरूरी ख़बर. मध्य प्रदेश में आज से शुरू हो गयी हैं धान खरीदी. 28 नवंबर से 16 जनवरी तक प्रदेश में धान की खरीदी होगी. धान का समर्थन मूल्य ₹2040 प्रति क्विंटल तय किया गया है. इस बार उपार्जन में मिलेगी नई सुविधा. अपनी पसंद और सुविधा के अनुसार उपार्जन केंद्र के चुनाव करने सुविधा होगी. आधार लिंक कर के बैंक खाते में भुगतान किया जाएगा. अब वृद्ध और असक्षम किसान की खरीदी नॉमिनी के माध्यम से भी की जा सकेगी. हर उपार्जन केंद्र पर ओटीपी या बायोमैट्रिक डिवाइस से सत्यापन होगा.  1 दिसंबर से 31 दिसंबर तक ज्वार ,बाजरा की खरीदी होगी. धान का समर्थन मूल्य ₹2040 प्रति क्विंटल और ज्वार का 2970 रुपये प्रति क्विंटल तय है. वहीं बाजरा का 2350 रुपए प्रति क्विंटल तय किया गया है.

 

10:45 AM

Raipur bjp leader rape allegations: रायपुर से एक बड़ी खबर आ रही है. सूत्रों के मुताबिक झारखंड पुलिस छत्तीसगढ़ पहुंची है. नाबालिग से सामूहिक अनाचार के मामले में जांच करने झारखंड पुलिस छत्तीसगढ़ आई है. कांकेर से बीजेपी उम्मीदवार ब्रम्हानंद नेताम पर आरोप है . सूत्रों की मानें तो ब्रम्हानंद नेताम को पुलिस गिरफ्तार कर सकती है. 

10:40 AM

Gwalior News: ग्वालियर में ठंड तेवर दिखाने लगी है. शहर में रविवार रात का पारा 8.7 डिग्री दर्ज किया गया. रात का तापमान सामान्य से 1 डिग्री कम रहा. दिन का तापमान 28 डिग्री दर्ज हुआ. 5 दिसंबर से अंचल में कड़ाके की सर्दी पड़ने का अनुमान है.

10:36 AM

Raipur News: भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा झोंकेगी ताकत. भाजपा के कई दिग्गज नेता आज भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र में मौजूद रहेंगे. भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे. नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, केदार कश्यप सहित कई दिग्गज नेताओं ने संभाली हुई है उपचुनाव की कमान.

10:33 AM

Gujrat Election: आज गुजरात दौरे पर रवाना होंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल.रात 8.30 बजे रायपुर से अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे. सीएम रात में अहमदाबाद में ही रुकेंगे और कल गुजरात में चुनावी सभा में शामिल होंगे. बघेल कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट अपील करेंगे.

10:24 AM

Raipur News: आज छ्त्तीसगढ़ का राजभाषा दिवस है. इस मौके पर मुख्यमंत्री निवास में सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री निवास में सम्मान कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है. इस दौरान संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत भी कार्यक्रम में शामिल रहेंगे. ये आयोजन संस्कृति एवं पुरातत्व विभाग द्वारा किया जाएगा

10:19 AM

Bharat Jodo Yatra: राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज 6वां दिन है. आज पत्रकारवार्ता को संबोधित करेंगे राहुल गांधी. इंदौर के कैंप में दोपहर 1 बजे पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे राहुल गांधी.यात्रा आज कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के फार्म हाउस पर जाएगी. राहुल गांधी परसों सुबह उज्जैन रवाना होंगे.

10:12 AM

MP Weather Update: एमपी में सर्दी का सितम शुरू हो चुका है. तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. कई जिलों में शीतलहर की चेतावनी है.  इसमें जबलपुर, बालाघाट, पचमढ़ी समेत कई जिले शामिल हैं. 20 से अधिक जिलो में तापमान 10 डिग्री सेल्सियस के नीचे दर्ज हुआ है.

10:02 AM

CM  शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली दौरे पर हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं.  इसके साथ ही सीएम दिल्ली के एमसीडी चुनाव में एमपी संगठन का दम भी दिखाएंगे. भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान में आज सीएम शिवराज भी प्रचार करेंगे.इसमें शास्त्री नगर, सरस्वती विहार, आदर्श नगर, शालीमार बाग, रोहिणी डी सेक्टर पर प्रचार करेंगे सीएम शिवराज. दिल्ली में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट अपील करेंगे सीएम

08:46 AM

टीचर बनने का सपना देख रहे युवाओ के लिए अच्छी खबर! स्कूल शिक्षा विभाग में 7 हजार 500 प्राथमिक शिक्षकों की होंगी भर्ती.

08:26 AM

राजधानी भोपाल में पहली बार बनाया जा रहा ग्रीन कॉरिडोर.ब्रेन डेड मरीज के अंगों समय से अलग - अलग स्थानों तक पहुंचाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाया जा रहा है.

08:10 AM

रायपुर: बस स्टैंड में यात्रियों से बदसलूकी, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार.

07:20 AM

हनुमंतिया जल महोत्सव आज से नहीं होगा शुरू.
अब 29 नवंबर से शुरू होगा हनुमंतिया जल महोत्सव.
पर्यटन, संस्कृति और धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री उषा ठाकुर 29 नवंबर.

 

04:15 AM

डिंडोरी में आज नवमी कक्षा का छात्र रूद्र प्रताप झारिया को कलेक्टर की कुर्सी पर बैठने का सौभाग्य प्राप्त हुआ.कलेक्टर विकास मिश्रा ने छात्र रुद्रप्रताप को अपनी कुर्सी में बैठाते हुए कामकाज के बारे में बताया गया.

Trending news