MP के तीर्थ यात्रियों को लेकर जा रही बस गंगोत्री हाईवे पर पलटी, मची चीख-पुकार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2302393

MP के तीर्थ यात्रियों को लेकर जा रही बस गंगोत्री हाईवे पर पलटी, मची चीख-पुकार

Gangotri Highway Accident: मध्य प्रदेश के तीर्थ यात्रियों को गंगोत्री लेकर जा रही यात्री बस शुक्रवार को हादसे का शिकार हो गई. बस गंगोत्री हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गई. इस एक्सीडेंट में 5 लोग घायल हो गए हैं.  

MP के तीर्थ यात्रियों को लेकर जा रही बस गंगोत्री हाईवे पर पलटी, मची चीख-पुकार

Gangotri Highway Accident: उत्तराखंड के गंगोत्री नेशल हाईवे पर मध्य प्रदेश के तीर्थ यात्रियों के लेकर जा रही बस का एक्सीडेंट हो गया. गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर झाला पुल के पास अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं. बस के पलटते ही यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई. सभी यात्री खरगोन जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गंगोत्री हाईवे पर बस एक्सीडेंट
गंगोत्री नेशनल हाईवे पर झाला पुल के पास मध्य प्रदेश के यात्रियों को लेकर जा रही बस का एक्सीडेंट हो गया. बस अचानक हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटी थी. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है. बस में सवार सभी तीर्थ यात्री खरगोन जिले के झिरनिया और आसपास के गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 

हाईवे पर लगा जाम
गंगोत्री नेशनल हाईवे पर एक्सीडेंट होने की वजह से कई घंटे तक ट्रैफिक जाम लगा रहा. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 108 आपातकालीन सेवा के जरिए घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हर्षिल भेजा. इसके बाद सड़क पर पलटी बस को र्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन (BRO) ने हटाया. बस हटने के बाद ट्रैफिक जाम खुला. 

ये भी पढ़ें- MP Sports Awards 2024: मध्य प्रदेश के खिलाड़ी ध्यान दें! खेल पुरस्कार के लिए आवेदन शुरू, जानें पूरी प्रक्रिया

कुल 28 यात्री थे सवार 
बताया जा रहा है कि बस में कुल 28 तीर्थ यात्री सवार थे. तीर्थयात्रियों ने गुरुवार को यमुनोत्री धाम के दर्शन किए थे. इसके बाद सभी गंगोत्री के दर्शन के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान हादसा हो गया. हादसे के बाद सुरक्षित यात्रियों को अन्य वाहनों के जरिए  गंगोत्री धाम भेजा गया. 

ये भी पढ़ें- International Yoga Day: 5 मिनट का योग आपको रखेगा निरोग! ये 12 आसन करने से बॉडी हमेशा रहेगी फिट

Trending news