Ujjain News: महाकालेश्वर मंदिर के खिलाफ बड़ी साजिश! फेक अकाउंट से की गई अश्लील पोस्ट, मामला दर्ज
Advertisement

Ujjain News: महाकालेश्वर मंदिर के खिलाफ बड़ी साजिश! फेक अकाउंट से की गई अश्लील पोस्ट, मामला दर्ज

Ujjain News: उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के नाम पर फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर अश्लील पोस्ट की गईं. जिसको लेकर मंदिर समिति ने सफाई दी और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

Mahakaleshwar Temple Fake Account

Mahakaleshwar Temple Fake Account: उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. कुछ असामाजिक तत्वों ने महाकालेश्वर मंदिर के नाम पर फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाया. साथ ही उस फर्जी अकाउंट से अश्लील और अमर्यादित तस्वीरें पोस्ट कीं. बता दें कि मंदिर के नाम पर फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर अश्लील और अशोभनीय तस्वीरें पोस्ट की गईं. गौरतलब है कि अकाउंट द्वारा मंदिर की छवि धूमिल करने की कोशिश की गई है.

सुबह से सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर हड़कंप मच गया. जिसके बाद, मंदिर समिति ने अपने आधिकारिक पेज पर सफाई दी. समिति ने कहा कि यह फर्जी अकाउंट उनके द्वारा संचालित नहीं किया जा रहा है. उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया लिंक भी शेयर किए हैं. वहीं, मामले को लेकर उज्जैन पुलिस भी एक्शन में है. पुलिस ने महाकाल थाने में धारा 188 आईपीसी और 67 आईटी एक्ट दर्ज किया है. फेसबुक से जानकारी मिलने पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.

मंदिर समिति ने दी सफाई
इस मामले को लेकर मंदिर समिति का कहना है कि  श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति द्वारा संचालित आधिकारिक फेसबुक पेज पूरी तरह से सुरक्षित है. ज्योतिर्लिंग श्री महाकालेश्वर उज्जैन के नाम से चल रहे फर्जी फेसबुक पेज पर आपत्तिजनक पोस्ट किए जा रहे हैं. जिसका श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति से कोई संबंध नहीं है.

सख्त कार्रवाई की जाएगी: उज्जैन पुलिस
मामले को लेकर पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि मध्य प्रदेश में स्थित उज्जैन जिले के ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर के नाम पर  ज्योतिर्लिंग श्री महाकालेश्वर उज्जैन नाम पर एक फर्जी फेसबुक पेज बनाया गया और उसी पेज की स्टोरी पर आपत्तिजनक पोस्ट की सूचना के आधार पर पुलिस थाना महाकाल ने धारा 188 आईपीसी एवं 67 आईटी एक्ट के मामला दर्ज कर किया है. फर्जी नाम से बनाया गया फेसबुक पेज महाकाल मंदिर समिति द्वारा संचालित नहीं है. उक्त मामले की तकनीकी जानकारी प्राप्त करने तथा फर्जी फेसबुक पेज को डिलीट करने हेतु नोडल अधिकारी फेसबुक को एक मेल भेजा गया है. नोडल अधिकारी फेसबुक से जानकारी मिलने पर उज्जैन पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी.

 

Trending news