पौधारोपण कार्यक्रम में DFO ने की लापरवाही, शिवराज के मंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh989286

पौधारोपण कार्यक्रम में DFO ने की लापरवाही, शिवराज के मंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश

मंत्री को बताया गया है कि डीएफओ सिरोंज में है. जिस पर मंत्री ने नाराजगी जाहिर करते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए. 

मंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश

विदिशाः मध्य प्रदेश में आज उज्जवला योजना के दूसरे चरण की शुरूआत की गई. विदिशा जिले के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग भी विदिशा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ कि मंत्री को गुस्सा आ गया. जिसके बाद उन्होंने एक अधिकारी को कारण बताओं नोटिस जारी करने के आदेश दिए. 

DFO की गैर मौजूदगी पर भड़के मंत्री
दरअसल, मंत्री विश्वास सारंग पौधा रोपण कार्यक्रम में पहुंचे थे. मंत्री सारंग ने वहां अशोक वृक्ष का रोपण किया. लेकिन इस दौरान DFO मौजूद नहीं थे. जिस पर मंत्री को गुस्सा आ गया. 
मंत्री विश्वास सारंग ने मौजूद अधिकारियों से यहां किस अधिकारी को व्यवस्था देखनी थी, तो जवाब मिला विदिशा जिले के डीएफओ को. मंत्री सारंग ने जब पूछा कि डीएफओ यहां मौजूद क्यों नहीं है, तो जवाब और भी चौंकाने वाला था. 

सिरोंज में मौजूद थे DFO 
मंत्री को बताया गया है कि डीएफओ सिरोंज में है. जिस पर मंत्री ने नाराजगी जाहिर करते हुए ''कहा कि डीएफओ खुद को बड़ा अधिकारी समझने लगा है. विदिशा को तत्तकाल कारण बताओं नोटिस जारी किया जाए. इसके निर्देश उन्होंने कलेक्टर को दिए.'' 

इस दौरान मंत्री विश्वास सारंग उज्जवला योजना के कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने कहा कि सरकार और प्रधानमंत्री जी की उज्ज्वला योजना की सौग़ात के दूसरे चरण का आज शुभारंभ हुआ. इस अवसर पर विदिशा में हितग्रहियों को गैस कनैक्शन वितरित किए. मंत्री सारंग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जनकल्याणकारी योजनाओं का ही परिणाम है कि हमारी माताएं-बहनें बिना आंखों को कष्ट दिए जीवन के विकास के सपने देख रही हैं. जिसका फायदा महिलाओं को मिल रहा है. 

ये भी पढ़ेंः उमा भारती के शराबबंदी वाले बयान को कांग्रेस का समर्थन, बीजेपी बोली-फटे में टांग न अड़ाएं

WATCH LIVE TV

Trending news