Monthly Horoscope: इन 5 राशियों के लिए वरदान है मई का महीना, पढ़िए मासिक राशिफल
Advertisement

Monthly Horoscope: इन 5 राशियों के लिए वरदान है मई का महीना, पढ़िए मासिक राशिफल

Monthly Horoscope May 2023: आज से मई मास का शुभारंभ हो चुका है. ज्योतिष की मानें तो यह महीना कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ रहने वाल है. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कौन-कौन सी वो राशियां हैं, जिनके लिए मई का महीना बहुत खास रहने वाला है. पढ़िए मासिक राशिफल....

Monthly Horoscope: इन 5 राशियों के लिए वरदान है मई का महीना, पढ़िए मासिक राशिफल

May 2023 Ka Masik Rashifal In Hindi: आज से मई महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई बड़े ग्रह-नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. इसके अलावा इस महीने साल का पहला चंद्र ग्रहण (chandra grahan) भी लग रहा है. ज्योतिष की मानें तो ग्रहों का स्थान परिवर्तन मेष, कन्या, मिथुन, सिंह और मीन राशि वालों के बहुत शुभ रहने वाला है. ऐसे में आइए जानते हैं इन राशियों का (masik rashifal) मासिक राशिफल...

मेषः इस राशि के जातकों के लिए मई का महीना बहुत शुभ रहने वाला है. इस माह आपको हर कार्यों में सफलता मिलेगी. धन संपदा में वृद्धि होगी. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े जातकों को माह के मध्य तक खुशखबरी मिल सकती है. इस राशि के शादी-शुदा जोड़े माह के अंत तक किसी रोमांटिक यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं.

मिथुनः इस राशि के जातकों के लिए मई का महीना बहुत लकी रहने वाला है. धन आगमन में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें. प्राइवेट सेक्टर से जुड़े जातकों को माह के मध्य तक किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

सिंहः इस राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार रहने वाला है. माह के मध्य तक आपको नौकरी मिल सकती है. हालांकि यह महीना आपको अत्यधिक खर्चे में डाल सकता है. इस माह व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. करियर में तरक्की के प्रबल योग हैं. माह के अंत तक संतान के तरफ से बड़ी खुशखबरी मिल सकती है.

कन्याः इस राशि के जातकों के लिए मिला-जुला रहने वाला है. माह के मध्य तक बड़ी सफलता हाथ लग सकती है. नौकरी में तगड़ा इंक्रीमेंट लग सकता है. इस राशि के बिजनेस से जुड़े जातकों को महीने के मध्य तक कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है.  प्रेम संबंध में थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन महीने के अंत तक सब ठीक हो जाएगा.

मीनः मई का महीना मीन राशि के जातकों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. लव लाइफ पहले से बेहतरीन होगी. महीने के मध्य में लव पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं. इस माह आपका लंबे समय से सोचा हुआ सपना साकार होगा. संतान सुख की प्राप्ति होगी. नया कार्य शुरू करने के लिए यह महीना बहुत शुभ है. 

ये भी पढ़ेंः Vaishakh Purnima 2023: बुद्ध पूर्णिमा पर च्रंद्रग्रहण का साया, जानिए भारत में सूतक लगेगा या नहीं

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news