भाजपा सांसद को मिली जान से मारने की धमकी; पुलिस अधीक्षक को लिखा लेटर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2482276

भाजपा सांसद को मिली जान से मारने की धमकी; पुलिस अधीक्षक को लिखा लेटर

MP News: मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा सीट से भाजपा सांसद विवेक बंटी साहू को जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर शिकायत की मांग की है.

भाजपा सांसद को मिली जान से मारने की धमकी; पुलिस अधीक्षक को लिखा लेटर

Vivek Bunty Sahu: मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि छिंदवाड़ा से भाजपा सांसद विवेक बंटी साहू को जान से मारने की धमकी मिली है. सांसद को फोन करके मारने की धमकी दी गई है. धमकी के बाद सांसद ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र लिखा है, जिसमें फोन का जिक्र किया है, साथ ही साथ बताया है कि जान से मारने वाले ने बदतमीजी से बात भी की. 

मिली धमकी 
छिंदवाड़ा से भाजपा सांसद विवेक बंटी साहू को जान से मारने की धमकी मिली जिसके बाद अफरा- तफरी का माहौल हो गया. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि उन्हें दोहपर में 3.30 बजे अज्ञात शख्स ने वॉट्सऐप कॉल किया, कॅाल करने वाले ने सांसद को उल्टा सीधा कहा, साथ ही साथ कहा कि बाहर निकलना भूल जाओ, मैं तुम्हें जान से मार दूंगा.  इसके अलावा कहा कि चुनाव जीतने के बाद बहुत ज्यादा सक्रियता दिखा रहे हो. ज्यादा राजनीति में उड़ने की जरूरत नहीं है, नहीं तो जान से हाथ धो बैठोगे. 

मामले को लेकर सांसद के करीबी और भाजपा नेता अरविंद राजपूत ने कोतवाली थाने में जाकर लिखित तौर पर शिकायत की, शिकायत के दौरान उन्होंने बताया कि वॉट्सऐप कॉलिंग पर +92 कोड से 3471933240 नंबर से फोन आया, +92 पाकिस्तान का कंट्री कोड है, हालांकि साइबर सेल के द्वारा जांच की जा रही है कि फोन कहां से आया है. बताया जा रहा है कि सांसद एक दिन पहले ही केदारनाथ की यात्रा से वापस लौट कर आए हैं. 

लगातार रहते हैं हमलावर 
छिंदवाड़ा सांसद को अक्सर कांग्रेस को टारगेट करते हुए देखा गया है. बीते दिन सांसद ने करते हुए लिखा 'वाह रे कांग्रेस और उसके नेता जब गांधी जी के विचारों को आत्मसात करने की बात होती है, उस समय ये गांधी जी को भूल जाते है गांधी जी के विचार अहिंसा का पालन करना उसका मजाक कांग्रेस और कमलनाथ ने सिखों की हत्या करके उड़ाया. अब तो कमलनाथ गांधी टोपी का अपमान करने लगे.' बंटी साहू के इस ट्वीट के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने भी कांग्रेस और कमलनाथ पर निशाना साधा था. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news