MP News: गोविंद सिंह को लेकर दुखी हैं नरोत्तम मिश्रा! जानें क्यों कमलनाथ को बताया कमजोरनाथ
Advertisement

MP News: गोविंद सिंह को लेकर दुखी हैं नरोत्तम मिश्रा! जानें क्यों कमलनाथ को बताया कमजोरनाथ

MP News: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने तीखे बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अब उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को कमजोर नाथ बता दिया है. जानिए आखिर किस बात से दुखी मिश्रा ने ये बयान दिया.

MP News: गोविंद सिंह को लेकर दुखी हैं नरोत्तम मिश्रा! जानें क्यों कमलनाथ को बताया कमजोरनाथ

MP News: भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए राजनीतिक दलों ने तैयारिया शुरू कर दी है. इसीक्रम में बयानों और आरोप प्रत्यारोप का दौर बड़ी तेजी से जारी है. अपने तीखे बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले एमपी के गृहमंत्री ने अब पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को कमजोर नाथ बता दिया है. विपक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह बिखर चुकी है. जानिए आखिर किस बात से दुखी मिश्रा ने ये बयान दिया.

इस बात से दुखी हैं गृहमंत्री
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ को कमजोर नाथ करार दिया है. मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की हालत के लिए कमलनाथ को जिम्मेदार कमलनाथ हैं. कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के पोस्टर में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह की तस्वीर ना होने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गोविंद सिंह 7 बार के विधायक हैं और वरिष्ठ नेता हैं. ऐसे में पोस्टर पर उनकी तस्वीर ना होना मेरे लिए दुखद है.

कमलनाथ पर साधा निशाना
कमलनाथ पर निशाना साधते हुए मिश्रा ने कहा कि अभी-अभी कांग्रेस ने पूरी कार्यकारिणी घोषित की गई. कमलनाथ ने स्वयंभू मुख्यमंत्री अपने आप को घोषित कर दिया आदरणीय अरुण यादव को छत्तीसगढ़ भेज दिया यह बिखरती हुई कांग्रेस है वर्तमान में कमलनाथ कमजोर नाथ हो गए हैं. अजय सिंह राहुल और पचौरी हाशिए पर चले गए हैं.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि समझ में  नहीं आ रहा कि प्रदेश में कांग्रेस चला कौन रहा है. यहां कोई किसी की सुन तक नहीं रहा है. सब भगवान भरोसे चल रहा है. इनके हालात इतने खराब है और दावे सरकार बनाने के किये जा रहे हैं. इससे ज्यादा हास्यास्पद बात क्या होगी?

बिखर रही है कांग्रेस
गृहमंत्री ने कहा कि ये बिखरती कांग्रेस है. कांग्रेस ने कार्यकारिणी घोषित की तो कार्यकारी अध्यक्ष ही घोषित नहीं किये गए. कार्यकारी अध्यक्ष कह रहे हैं कि हमसे कार्यकारी अध्यक्ष कहो, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ उनके नाम की घोषणा ही नहीं कर रहे.

Trending news