MP News: अद्भुत चमत्कार! शिवलिंग में दिखीं भोलेनाथ और माता पार्वती की आकृति, लोग रह गए हैरान
Advertisement

MP News: अद्भुत चमत्कार! शिवलिंग में दिखीं भोलेनाथ और माता पार्वती की आकृति, लोग रह गए हैरान

Burhanpur News: बुरहानपुर के खैराती बाजार स्थित शिव मंदिर में शिवलिंग पर अचानक शिव और पार्वती नजर आए. इस आकृति को देख लोग इसे शिवजी का चमत्कार मान रहे हैं. शिव पार्वती दिखने की खबर लगते ही दर्शन के लिए भक्तों की भीड़ उमड़ने लगी.

 

MP News: अद्भुत चमत्कार! शिवलिंग में दिखीं भोलेनाथ और माता पार्वती की आकृति, लोग रह गए हैरान

नीलेश महाजन/बुरहानपुर​: बुरहानपुर के खैराती बाजार स्थित शिवमंदिर के शिवलिंग पर शिव पार्वती की आकृति प्रकट हो गई जिसे देख यहां मौजूद लोग कुछ समय के लिए हैरान हो गए. इसके आकृति को देख लोग इसे शिवजी का चमत्कार बता रहे हैं. अचानक शिवलिंग पर शिव पार्वती दिखने की खबर लगने से यहां पर आस्था का सैलाब उमड़ने लगा. हर कोई दर्शन करने के लिए आतुर हो गया. महिला पुरुषों बच्चों सहित कई बुजुर्गों ने मंदिर में पहुंचकर शिव पार्वती के दर्शन कर पूजा पाठ की.

लोग खुद को मान रहे भाग्यशाली
दरअसल, मंदिर में दर्शन करने पहुंची कशिश नाम की लड़की ने बताया कि, वो रोजाना की तरह पूजा करने गई थी. इसी दौरान शिवलिंग पर चंदन लगाया था, जिस पर कलश का पानी धीमी गति से गिर रहा था और देखते ही देखते शिवलिंग पर शिव और पार्वती की आकृति बनने लगी. इस अद्भुत चमत्कार को देख हर कोई हैरान हो गया. वहीं प्रत्यक्षदर्शी विजय कनाडे और कविता कनाडे ने बताया कि जब वह पूजा पाठ कर यहां पर बैठ गए लेकिन अचानक शिव और पार्वती की आकृति शिवलिंग पर प्रकट हो गई जिसे देख हम अपने आप को बड़ा भाग्यशाली मान रहे हैं. ये शिवजी का बड़ा चमत्कार है.

यह भी पढ़ें: MP News: 11 संदिग्ध आतंकियों को एमपी ATS ने कोर्ट में किया पेश, 19 मई तक रिमांड पर

चमत्कार मान रहे लोग
यह घटना मंगलवार शाम की है. वहीं मंदिर के पुजारी विजय कुमार ने बताया कि,  22 अप्रैल को नर्मदानंद गिरि महाराज व राकेश पाठक ने इस शिवलिंग की प्राण प्रतिष्ठा कराई थी. इसके अलावा स्थानीय निवासी अधिवक्ता रजनी चौहान ने भी भगवान शिव पूजन किया था. पुजारी ने आगे बताया कि, इस चमत्कार को देख हमें खुद विश्वास नहीं हो रहा है. हम खुद को भाग्यशाली समझते हैं कि भगवान ने साक्षात हमें दर्शन दिए हैं. फिलहाल ये कोई चमत्कार है या सामान्य घटना इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

Trending news