नीमच में बैठक में विपक्ष ने की घेराबंदी, नगरपालिका अध्यक्ष के निकल पड़े आंसू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2429037

नीमच में बैठक में विपक्ष ने की घेराबंदी, नगरपालिका अध्यक्ष के निकल पड़े आंसू

MP News: नीमच नगरपालिका परिषद की बैठक में कांग्रेसी पार्षदों द्वारा योजनाओं पर तीखे सवाल पूछे जाने के बाद हंगामा हो गया. नपा अध्यक्ष स्वाति चोपड़ा भावुक होकर बैठक में रो पड़ीं. 

 Neemach News
Neemuch News: नीमच नगरपालिका परिषद की विशेष बैठक में आवासीय योजनाओं पर चर्चा के दौरान कांग्रेसी पार्षदों के तीखे सवालों से विवाद उत्पन्न हो गया. कांग्रेस पार्षदों ने योजनाओं की पारदर्शिता पर सवाल उठाए और नगरपालिका को भ्रष्ट बताया. इस बीच नपा अध्यक्ष स्वाति चोपड़ा भावुक होकर रो पड़ीं. विवाद के कारण बैठक में जमकर हंगामा हुआ. भाजपा पार्षदों ने नपा अध्यक्ष का समर्थन किया, और बहुमत के चलते सभी प्रस्ताव पास हो गए. बाद में नपा अध्यक्ष और भाजपा पार्षदों ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर नेता प्रतिपक्ष योगेश प्रजापति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

BJP MLA रामेश्वर शर्मा का सनसनीखेज आरोप, भोपाल ग्रामीण SP को बताया अपराधी

MP Politics: कांग्रेस से भाजपा में नेताओं का पलायन जारी, 6 पार्षद BJP में शामिल

विवाद की शुरुआत: आवासीय योजनाओं पर सवाल
नीमच नगरपालिका परिषद की बैठक में कांग्रेसी पार्षदों ने जब आवासीय योजनाओं को लेकर तीखे सवाल उठाए, तो विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई. अध्यक्ष स्वाति चोपड़ा बीच बैठक में चर्चा के दौरान भावुक होकर रो पड़ीं. बैठक में आवासीय योजनाओं के दो महत्वपूर्ण प्रस्ताव रखे गए थे. बैठक शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष योगेश प्रजापति और कांग्रेस पार्षद कविता लोक्स ने अध्यक्ष से सवाल किया कि आवासीय योजना का स्वरूप क्या है और इससे गरीबों को कैसे लाभ मिलेगा.
 
अध्यक्ष के जवाब पर हंगामा
अध्यक्ष ठीक से जवाब नहीं दे पाईं, लेकिन उन्होंने कांग्रेस पार्षदों पर विकास कार्यों में रोड़ा अटकाने का आरोप लगाया. यह सुनते ही नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस पार्षद तीखे शब्दों का इस्तेमाल करने लगे. अध्यक्ष को झूठा और नपा को भ्रष्ट बताया गया, जिससे विवाद और हंगामा बढ़ गया. इन आरोपों से परेशान होकर नपा अध्यक्ष के आंसू छलक पड़े.
 
बैठक के परिणाम और ज्ञापन
हंगामे के बीच भाजपा पार्षदों ने नेता प्रतिपक्ष को घेरकर उनकी कुर्सी पर बैठा दिया. बहुमत होने के कारण बैठक के एजेंडे में शामिल सभी प्रस्ताव पास हो गए. बाद में नपा अध्यक्ष स्वाति चोपड़ा और भाजपा पार्षदों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर नेता प्रतिपक्ष योगेश प्रजापति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.
 
रिपोर्ट: प्रीतेश शारदा (नीमच)
 
मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news