नीमच में आमने-सामने आए दो समुदाय, पथराव के बाद शहर में लगी धारा 144
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1187722

नीमच में आमने-सामने आए दो समुदाय, पथराव के बाद शहर में लगी धारा 144

नीमच शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है और पुलिस ने इस मामले में 4 मामले दर्ज किए हैं. पुलिस ने 9 लोगों को राउंडअप किया है.

नीमच में आमने-सामने आए दो समुदाय, पथराव के बाद शहर में लगी धारा 144

प्रितेश सारदा/नीमचः मध्य प्रदेश के नीमच में सोमवार की रात दो समुदाय आमने-सामने आ गए. दरअसल एक विवाद के चलते दोनों तरफ से पथराव हुआ. जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे. प्रशासन ने शहर में धारा 144 लागू कर दी है. फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. 

क्या है मामला
नीमच के एसपी सूरज वर्मा के अनुसार, शहर के पुरानी कचहरी इलाके में एक दरगाह के पास कुछ लोगों ने हनुमान जी की मूर्ति स्थापित कर दी थी. जिस पर दूसरे पक्ष ने आपत्ति जताई. इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की तो दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया. इसके बाद हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़कर और हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में लेकिन तनावपूर्ण है.

घटना की सूचना पर पुलिस के शीर्ष अधिकारी और कलेक्टर मयंक अग्रवाल मौके पर पहुंचे. फिलहाल नीमच शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है और पुलिस ने इस मामले में 4 मामले दर्ज किए हैं. पुलिस ने 9 लोगों को राउंडअप किया है. पुलिस का कहना है कि मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news