इंदौर में लोगों को मिला 60 रुपए लीटर पेट्रोल, शेख चिल्ली पम्प पर बंटे कूपन!!
Advertisement

इंदौर में लोगों को मिला 60 रुपए लीटर पेट्रोल, शेख चिल्ली पम्प पर बंटे कूपन!!

बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला. इंदौर के मरीमाता चौराहे पर शेख चिल्ली पम्प पर एक गजब स्टॉल देखने को मिला, जहां पर आम जनता को 60 रुपए लीटर पेट्रोल दिया गया. इसके लिए लोगों को कूपन दिए गए.

इंदौर में लोगों को मिला 60 रुपए लीटर पेट्रोल, शेख चिल्ली पम्प पर बंटे कूपन!!

भोपाल: बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला. इंदौर के मरीमाता चौराहे पर शेख चिल्ली पम्प पर एक गजब स्टॉल देखने को मिला, जहां पर आम जनता को 60 रुपए लीटर पेट्रोल दिया गया. इसके लिए लोगों को कूपन दिए गए. इंदौर की विधानसभा 1 में  कांग्रेस नेताओं ने बढ़ती महंगाई का विरोध किया. लोगो 60 रूपये प्रति लीटर में सस्ता पेट्रोल उपलब्ध करवाया. इस दौरान सस्ते पेट्रोल के लिए बढ़ी संख्या में आमजन इकठ्ठा हो गए, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को यातायात ठीक करने और भीड़ पर काबू पाने के लिए आना पड़ा.

बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के द्वारा अलग-अलग तरीके से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी कड़ी में गुरुवार को विधानसभा 1 के मरीमाता चौराहे पर कांग्रेस के नेताओं ने शेखचिल्ली पेट्रोल पंप का स्टॉल लगाया, जहां पर उन्होंने आम जनता को 60 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल के कूपन वितरित किये, जिसके माध्यम से आम जनता कूपन लेकर नजदीकी पेट्रोल पंप से 60 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से पेट्रोल भरवा सकती है. इस सस्ते पेट्रोल के पीछे कांग्रेस के नेताओं का तर्क है कि प्रदेश में पेट्रोल का जो मूल भाव है वह 60 रुपये के आसपास है और बाकी जो भी पैसे प्रति लीटर आम जनता से लिए जा रहे हैं, वह कर के रूप में राज्य सरकार और केंद्र सरकार खजाने भरने का काम कर रही है. वहीं आम जनता को पेट्रोल के मूल भाव और शासन की नीतियों से अवगत कराने का उद्देश्य से यह सस्ता पेट्रोल दिया जा रहा है.

 

WATCH LIVE TV

Trending news