Balodabazar News: बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1696195

Balodabazar News: बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

Balodabazar Road Accident: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में एक बार फिर भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 25 लोग घायल हैं.

 

 Balodabazar News: बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

Balodabazar News: बलौदाबाजार से एक दुखद खबर सामने आई है. बता दें कि बलौदाबाजार रायपुर हाइवे में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में पिकअप सवार 6 लोगो कि दर्दनाक मौत हो गई हैं. मरने वालों में पांच महिलाएं शामिल हैं. 

हादसे में 1 बच्चा और 5 महिला समेत 6 लोगो की मौत हो गई. वहीं 20 से 25 लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं. गंभीर रूप से घायलों को जिला चिकित्सालय बलौदा बाजार भेजा गया. ये हादसा पलारी थाना के गोडा पुलिया के पास हुआ. 

सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बलौदाबाजार जिले में थाना पलारी क्षेत्र में गौड़ा पुलिया के पास बीती रात ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है. ईश्वर दिवंगतजनों के परिवारों को हिम्मत दे. हम सब दुःख में साथ हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं. ॐ शांति:

 

 

 

 

Trending news