MP में मचे सीडी संग्राम में साध्वी प्रज्ञा की एंट्री, बोलीं गोविंद सिंह के सारे काले कारनामें हैं मेरे पास
Advertisement

MP में मचे सीडी संग्राम में साध्वी प्रज्ञा की एंट्री, बोलीं गोविंद सिंह के सारे काले कारनामें हैं मेरे पास

Mp Politics News: एमपी की राजनीति (MP Politics) में सीडी का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में भाजपा (BJP) की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने भी एंट्री ले ली है. प्रज्ञा ने कहा है कि गोविंद सिंह के सारे काले कारनामों का चिट्ठा मेरे पास है.

MP में मचे सीडी संग्राम में साध्वी प्रज्ञा की एंट्री, बोलीं गोविंद सिंह के सारे काले कारनामें हैं मेरे पास

Honey Trap CD News: एमपी में बीते कुछ दिनों से चर्चा में चल रहा सीडी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसमें लगातार बयानबाजी हो रही हो. बीजेपी कांग्रेस (Bjp Congress) एक दूसरे पर लगातार आरोप लगा रहे हैं. इसी बीच इस मामले में भाजपा की फायर ब्रांड नेत्री और भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने भी एंट्री ले ली है. प्रज्ञा ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (govind singh) पर जमकर हमला बोला. उन्होने कहा कि गोविंद सिंह के सारे काले कारनामों का चिट्ठा मेरे पास है और मैं जल्द ही इसका खुलासा करूंगी. 

देश में रहने के लायक नहीं बचेंगे गोविंद
नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के बयान पर मध्य प्रदेश की राजनीति में नया बवंडर आ गया है. चुनावी साल होने की वजह से इस मामले ने और ज्यादा ही तूल पकड़ ली है. साध्वी प्रज्ञा ने बयान देकर मप्र की राजनीति में और भूचाल मचा दिया है. प्रज्ञा ने कहा कि मैं भी लहार से आती हूं, गोविंद के सारे काले कारनामों का चिट्ठा मेरे पास है. अगर मैंने उनकी कुंडली निकाल दी तो गोविंद कांग्रेस ही नहीं बल्कि देश में कहीं रहने लायक नहीं बचेंगे. जल्द ही उनका कारनामा देश के सामने आने वाला है.

सीडी मामले पर कौन क्या बोला 
सीडी मामले के उठे तूफान के बीच कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि जिस दिन सीडी आएगी उस दिन सबसे ज्यादा आंच गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर पड़ेगी. पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा था कि सीडी की जांच की जाए तो इसमें सबसे ज्यादा नाम बीजेपी पार्टी के ही नेताओं के हैं. मैंने भी यह सीडी देखी थी. वहीं मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा कि कमलनाथ की उम्र मंदिर की सीढ़ियों पर बैठ कर भजन करने की है. मंदिर की सीढ़ी छोड़कर वो अश्लील सीडी देखेंगे यह मुझे उम्मीद नहीं थी.

आज मध्य प्रदेश में क्या होगा? छत्तीसगढ़ में अमित शाह का दौरा क्यों खास; एक क्लिक में जानें खबरों में क्या रहेगा

साडी कांड पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा था कि ये मामला न्यायालय में है.  इसके बावजूद भी इसपर विवाद हो रहा है, यह राजनीति का बड़ा दुर्भाग्य है. आपको बता दें कि इसके अलावा भी पक्ष - विपक्ष लगातार इसपर बयानबाजी कर मुद्दे को भुनाने की कोशिश कर रहा है.  है.

Trending news