Sagar News: साइड सीट में बैठकर ड्राइवर ने की छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी अनवर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1453053

Sagar News: साइड सीट में बैठकर ड्राइवर ने की छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी अनवर गिरफ्तार

Sagar Today News: सागर पुलिस ने छेड़खानी के मामले में एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है.जो बस की साइड सीट पर बैठ कर छात्रा को गलत नियत से छूता था.

Sagar Latest News:

अतुल अग्रवाल/सागर: मकरोनिया थाना क्षेत्र में निजी स्कूल की बस में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.स्कूल बस का ड्राइवर आरोपी अनवर खान (School bus driver accused Anwar Khan) निवासी मकरोनिया बाजू की सीट पर बैठी छात्रा से छेड़छाड़ कर रहा था.मामले में छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.मामले में पुलिस ने बताया है कि आरोपी को कोर्ट में पेश होने के लिए भेजा गया है.

MP NAMA: ये हैं मध्य प्रदेश के टॉप-10 सरकारी अस्पताल, सस्ते इलाज के साथ मिलती है बेहतर सुविधा

छात्रा निजी स्कूल में पढ़ाई कर रही है
पुलिस के अनुसार मकरोनिया क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा निजी स्कूल में पढ़ाई (16 year old girl studying in private school) कर रही है.वह बस से स्कूल आती-जाती थी. इसी दौरान 12 नवंबर को आरोपी बस ड्राइवर अनवर खान (bus driver anwar khan) ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की.आरोपी ड्राइवर बस में छात्रा को बाजू की सीट पर बैठता था. जहां वह उसे गलत नियत से छूता था.ड्राइवर की हरकतों से परेशान होकर छात्रा ने परिवार वालों को पूरा घटनाक्रम बताया.

Dhar News: उमंग सिंघार के मामले पर कांग्रेस बोली - भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से डरी BJP

छात्रा अपने भाई के साथ थाने पहुंच कर शिकायत की
जिसके बाद छात्रा ने भाई के साथ मकरोनिया थाना पहुंचकर शिकायत (Student complained in Makronia Police Station) की. मामले में मकरोनिया थाना प्रभारी एमके जगेत (Makronia police station in-charge MK Jaget) ने बताया कि छात्रा ने स्कूल बस के ड्राइवर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद छात्रा की शिकायत पर आरोपी बस ड्राइवर अनवर खान को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को न्यायालय पेश करने भेजा गया है.

Trending news