BJP नेता बोले-कांग्रेसियों को राम नजर आने लगे, कमलनाथ पर पार्टी सोच-समझकर फैसला ले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2118601

BJP नेता बोले-कांग्रेसियों को राम नजर आने लगे, कमलनाथ पर पार्टी सोच-समझकर फैसला ले

MP News: मध्य प्रदेश में एक तरफ कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें चल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में पहली बार बीजेपी के सीनियर नेता ने कमलनाथ का विरोध किया है. 

बीजेपी नेता ने उठाए सवाल

kamal nath: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर फिलहाल सस्पेंस जारी है, शनिवार और रविवार तक उनके बीजेपी में जाने की चर्चाएं तेज थी. लेकिन सोमवार को यह पूरा मामला ठंडा पड़ गया. कमलनाथ समर्थकों ने भी उनके बीजेपी में जाने की खबरों को अफवाह बताया और उनके कांग्रेस में ही रहने की बात कही. वहीं मध्य प्रदेश में भी बीजेपी के एक सीनियर नेता रघुनंदन शर्मा ने  खुलकर कमलनाथ का पार्टी में आने का विरोध किया है. 

रघुनंदन शर्मा बोले-सोच समझकर फैसला ले

कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर रघुनंदन शर्मा ने कहा 'सिख दंगो में जिनका नाम आता है, उनको लेकर पार्टी को सोझ-समझकर फैसला लेना चाहिए. क्योंकि उनका नाम इस मामले में जुड़ा हुआ है. ऐसे में यह पार्टी को इस पर सोचना होगा'

कांग्रेसियों को राम नजर आ रहे

वहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा है, उन्होंने कहा 'अब कांग्रेसियो को राम नजर आने लगे हैं, क्योंकि कांग्रेसियों की बिना राम के राजनीति की दाल नहीं गलने वाली इसीलिए राम को याद कर रहे हैं, लेकिन मेरा मानना है कि कमलनाथ का सिख दंगो में हाथ रहा है, इसीलिये मेरा पार्टी से आग्रह सोच समझकर फैसला ले.' बता दें कि रघुनंदन शर्मा बीजेपी के सीनियर नेता रहे हैं. वह बीजेपी से विधायक और सांसद भी रह चुके हैं, उनकी गिनती मध्य प्रदेश में बीजेपी के सीनियर नेताओं में होती है. ऐसे में उनका बयान भी अहम माना जा रहा है. 

कमलनाथ पर चल रही अटकलों पर फिलहाल लगा ब्रेक 

कमलनाथ को लेकर फिलहाल मध्य प्रदेश में चल रही अटकलों पर ब्रेक लग गया है. माना जा रहा है कि कांग्रेस आलाकमान ने भी कमलनाथ से बातचीत की है, जिसके बाद उनके बीजेपी में जाने की संभावनाओं पर फिलहाल ब्रेक लगता नजर आ रहा है. हालांकि कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ अभी भी दिल्ली में जमें हुए हैं. खास बात यह है कि बीजेपी के कुछ नेताओं ने भी कमलनाथ का विरोध किया है, हालांकि अब तक इन मामलों में कुछ स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ेंः MP News: कांग्रेस में ही रहेंगे कमलनाथ! प्रदेश प्रभारी बोले- भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी होंगे शामिल 

Trending news