यहां सालों से चल रहा सेक्स रैकेट का धंधा, ऑन डिमांड एक कॉल से मंगाई जा रही थीं लड़कियां
Advertisement

यहां सालों से चल रहा सेक्स रैकेट का धंधा, ऑन डिमांड एक कॉल से मंगाई जा रही थीं लड़कियां

Sex Racket in Surjpur: सुरजपुर जिले के भटगांव में सेक्स रैकेट का घिनौना खेल पुलिस की नाक के नीचे चल रहा है, और उसे खबर भी नहीं है. जब ज़ी मीडिया ने इसका स्टिंग किया तो पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

यहां सालों से चल रहा सेक्स रैकेट का धंधा, ऑन डिमांड एक कॉल से मंगाई जा रही थीं लड़कियां

ओपी तिवारी/सूरजपुर: सूरजपुर जिले के भटगांव इलाके के रिहायशी इलाके में सेक्स रैकेट का घिनौना खेल चल रहा है. यहां एक महिला कई लड़कियों को कुछ पैसों की लालच में उनकी जिंदगी के साथ खेल रही है. इस महिला को ना तो कानून का खौफ है और ना ही पुलिस का डर. पिछले 20 सालों से यह महिला इस अवैध कारोबार से जुड़ी हुई है. बावजूद इसके पुलिस विभाग द्वारा इस महिला पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. जब ज़ी मीडिया को इस अवैध धंधे के बारे में पता चला तो हमने ग्राहक बनाकर अपने दो अंडर कवर युवकों को इस महिला के पास भेजा. इस महिला ने ज़ी मीडिया के खुफिया के कैमरे पर कई राज उगले जिसको सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. 

बता दें कि ज़ी मीडिया के गुप्त कैमरे पर दिखती महिला का नाम हम आप को नहीं बता सकते, लेकिन हम इसकी करतूत से आपको जरूर रूबरू कराएंगे.  दरअसल यह महिला सूरजपुर के भटगांव इलाके में गरीब लड़की और महिलाओं से जिस्मफरोशी का धंधा कराती है. इसका दावा है कि इसके पास नाबालिग लड़कियों से लेकर महिलाएं तक ऑर्डर पर उपलब्ध हैं. इसमें हमारी खुफिया कैमरे के सामने बताया कि उसे पुलिस का कोई डर नहीं है. वह पिछले 20 सालों से इस धंधे में है. लेकिन आज तक कोई भी पुलिस वाला इस पर कार्रवाई नहीं किया है.

fallback

MP में NIA की छापेमारी! इस मामले को लेकर जबलपुर में कई ठिकानों पर रेड

हजारों में लगाती है कीमत
यह महिला इतनी बेखौफ है कि वह मोबाइल से भी किसी अनजान शख्स से बात कर उसे लड़कियां उपलब्ध कराती है. आप खुद इस महिला के मुंह से सुनने की एक लड़की की कीमत कितनी है, यह महिला लड़कियां उपलब्ध कराने के एवज में तीन हजार रुपए से लेकर 10 हजार रुपए तक लेती है. यह हमारे कैमरे के सामने यह बता रही है कि सभी लड़कियां और महिलाएं अपना नाम बदलकर यह गंदा धंधा करती हैं. महिला ग्राहक को मोबाइल पर पहले लड़की और महिलाओं की तस्वीरें दिखाती हैं और कीमत तय करने के बाद लड़कियों के अस्मत का सौदा कर देती है.

पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा
वहीं पुलिस विभाग ऐसी जानकारी से इंकार कर रहा है. हालांकि उनके द्वारा यह जरूर बोला जा रहा है कि ज़ी मीडिया के माध्यम से उन्हें जानकारी मिली है. वह हमारे वीडियो के आधार पर इस महिला पर कार्रवाई करेंगे.

बता दें कि सूरजपुर जिले में पीटा एक्ट लागू नहीं है. जिसका फायदा उठाकर ऐसी लालची महिलाएं कुछ पैसों की लालच में गरीब और जरूरतमंद नाबालिग लड़की और महिलाओं के अस्मत को तार-तार कर रही हैं. कानून के रूप फॉल का फायदा उठाकर ऐसी महिलाएं पिछले कई सालों से इस अपराध में लिप्त हैं. ऐसे में जरूरत है कि पुलिस विभाग इन लोगों पर नकेल लगाएं ताकि कानून और समाज दोनों का भला हो सके.

Trending news