MP Crime: शर्मसार! लिफ्ट देने के बहाने 92 साल की 'दादी' से जंगल में दुष्कर्म, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1528450

MP Crime: शर्मसार! लिफ्ट देने के बहाने 92 साल की 'दादी' से जंगल में दुष्कर्म, हालत गंभीर

Shahdol Rape Case: मध्य प्रदेश के शहडोल में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां लिफ्ट देने के बहाने आरोपी युवक ने 92 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया है. 

प्रतिकात्मक तस्वीर

अरुण त्रिपाठी/शहडोलः मध्य प्रदेश में बच्चियों, महिलाओं के बाद अब बुजुर्ग महिलाएं भी असुरक्षित हो गई हैं. इंसानियत को शर्मसार करने वाला ताजा मामला मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से आया है. जहां बलात्कार किसी बच्ची या युवती का नहीं, बल्कि 92 साल की एक वृद्ध महिला का हुआ है. बता दें कि जबलपुर से अकेले ट्रेन में सफर कर शहड़ोल अपने रिश्तेदार के घर आई 92 वर्षीय वृद्ध को लिफ्ट देने के बहाने अज्ञात व्यक्ति जंगल में ले जाकर दुष्कर्म कर फरार हो गया.

बता दें कि यह घटना शहडोल कोतवाली क्षेत्र के पंचगांव से बंधवा जुगवारी के बीच में हुई है. बुजुर्ग महिला की शिकायत पर अब मामले की जांच भी शुरू हो गई है. वहीं वृद्ध महिला की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल से मेडिकल रेफर किया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल जबलपुर की रहने वाली लगभग 92 वर्षीय वृद्ध महिला ट्रेन में सवार होकर शहड़ोल अपने रिश्तेदार के यहां आई, जहां स्टेशन पर उतरने के दौरान घर जा रही थी. तभी एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा लिफ्ट देने के बहाने वृद्ध को जंगल ले जाकर जबरन दुष्कर्म कर वृद्ध को वहीं छोड़ फरार हो गया. 

बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर
किसी तरह से जंगल से भटकती हुई वृद्ध आबादी वाले क्षेत्र सड़क पर आई और लोगों को अपनी आप बीती सुनाई. इस मामले की जानकरी लोगों ने वृद्ध के रिश्तेदार को दी. मौके पर पहुंचे रिश्तेदारों ने मामले की शिकायत कोतवाली में दी, शिकायत के आधार कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की पड़ताल में जुट गई है. पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ लेगी. वहीं वृद्ध महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां हालात नाजुक होने पर मेडिकल रेफ कर दिया गया ,जहां उसका उपचार जारी है.

ये भी पढ़ेंः ग्वालियर को मिला DNA लैब का तोहफा, गृहमंत्री मिश्रा बोले- अपराधियों को जल्द मिलेगी सजा

Trending news