चिता पर रखे महिला के शव को आया पसीना, श्मशान में फैली सनसनी, सीधे पहुंचे हॉस्पिटल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2406988

चिता पर रखे महिला के शव को आया पसीना, श्मशान में फैली सनसनी, सीधे पहुंचे हॉस्पिटल

Madhya Pradesh News: शिवपुरी जिले में शुक्रवार को एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां जब लोग एक महिला के शव को श्मशान लेकर आए. सभी लोग उसके अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे. इस बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद मुक्तिधाम में सनसनी फैल गई. लोग महिला को लेकर अस्पताल पहुंच गए.

चिता पर रखे महिला के शव को आया पसीना, श्मशान में फैली सनसनी, सीधे पहुंचे हॉस्पिटल

MP News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी से शुक्रवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई. यहां मुक्तिधाम में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक महिला के शव को अंतिम संस्कार के लिए लाया गया. परिजन अंतिम संस्कार छोड़कर महिला को फिर से हॉस्पिटल लेकर पहुंच गए और उसकी फिर से जांच कराई. डॉक्टरों ने मृत घोषित महिला को फिर से चेक किया.

दरअसल, आज सुबह मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार के लिए अनीता श्रीवास्तव के शव को उनके परिजन लेकर पहुं थे. उनके परिजनों को मृत अनीता श्रीवास्तव के जीवित होने की आशंका हुई, जिस पर परिजन मृत महिला के शव को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टर ने अनिता श्रीवास्तव का पुनः परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- टीकमगढ़ में छात्रा से गैंगरेप; दी जान से मारने की धमकी; एसपी के आदेश के बाद हुआ एक्शन

फिर से हॉस्पिटल क्यों पहुंचे परिजन
परिजन जब महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे तो सभी लोग हैरान रह गए. किसी ने देखा कि महिला के शव से पसीना आ रहा था. महिला की देर रात हार्ट अटैक के कारण मौत हुई थी, जिसका आज सुबह मुक्तिधाम पर अंतिम संस्कार होना था. परिजनों को लगा की महिला के शरीर से पसीना आ रहा है. फिर परिजन आनन फानन में महिला को पुनः हॉस्पिटल लेकर आए.

ये भी पढ़ें-  इंदौर की सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने पुणे में बिल्डिंग से कूदकर दी जान, सुसाइड से पहले पिता से कही थी ये बात

क्या बोले ड्यूटी डॉक्टर
56 साल की अनीता श्रीवास्तव को रात में हॉस्पिटल लेकर आया था. उन्हें हार्ट अटैक आया था. हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया था. सुबह परिजन अंतिम संस्कार के लिए श्मशान लेकर पहुंचे. यहां परिजनों को बॉडी में कोई मूवमेंट या पसीना जैसा कुछ लगा होगा, जिसकी वजह से वे महिला के शव को फिर से हॉस्पिटल लेकर आ गए. हालांकि, उन्हें यहां लाने पर फिर से मृत घोषित कर दिया था. कई बार मौत के बाद बॉडी के अंदर मूवमेंट होता है, जिसकी वजह पसीना आ जाता है.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news