लड़कियों के कपड़े सिलने की आड़ में कर रहा था ये काम, खुली पोल तो जमकर हुई पिटाई, वीडियो वायरल

महिलाओं ने टेलर हसमुद्दीन पर लड़कियों से छेड़छाड़ और अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने की धमकी देने और दैहिक शोषण करने का आरोप लगाया है.

लड़कियों के कपड़े सिलने की आड़ में कर रहा था ये काम, खुली पोल तो जमकर हुई पिटाई, वीडियो वायरल
पिटाई की तस्वीरे वायरल
Play

संजीत यादव/जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में बगीचा बस स्टैंड स्थित टेलर की दुकान में घुसकर दर्जी की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. महिलाओं ने टेलर हसमुद्दीन पर लड़कियों से छेड़छाड़ और अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने की धमकी देने और दैहिक शोषण करने का आरोप लगाया है.महिलाओं ने टेलर की पिटाई के बाद बगीचा थाने में की शिकायत मामले की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

यह है पूरा मामला
दो पीड़िताओं ने बगीचा थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी ने पहले अपने प्यार में फसाया, फिर असलील वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए लगतार शोषण करने लगा. पीड़िता ने बताया कि आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पैसे की डिमांड भी करता था. 

ये भी पढ़ें-Organ Donation:मरने के बाद भी डॉक्टर ने निभाया अपना कर्तव्य, कई लोगों को दे गई नया जीवन

पीड़ित महिलाओं का कहना है कि वह अब तक आरोपी को लाखों रुपये भी दे चुके हैं. उसके बाद भी आरोपी उनका शोषण और पैसे की डिमांड कर रहा था. जिससे परेशान होकर महिलाओं ने टेलर की जमकर पिटाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़िता की शिकायत पर बगीचा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Watch LIVE TV-