Satna News:तिरंगा यात्रा में हवाई फायरिंग, वीडियो वायरल होने पर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement

Satna News:तिरंगा यात्रा में हवाई फायरिंग, वीडियो वायरल होने पर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Satna Firing in Tiranga Yatra Video: तिरंगा यात्रा की रैली के दौरान अपराधियों ने हवाई फायरिंग कर वीडियो बनाया औऱ सोशल मीडिया में कर दिया वायरल. जिस पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करने का मन बना लिया है. पुलिस के अनुसार गोली चलाने वाला युवक कान्हा कुशवाहा है.जो आपराधिक प्रकृति का युवक है.

सीएसपी सतना महेंद्र सिंह चौहान

संजय लोहानी/सतना: कल 15 अगस्त था. गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस के चलते देश के कई हिस्सों में तिरंगा यात्रा निकाली गई और इसके बहुत अच्छे-अच्छे वीडियो भी सामने आए हालांकि सतना में बीते दिन तिरंगा यात्रा के दौरान दहशत फैलाने का एक मामला सामने आया है.जिसमें खुलेआम गैर लाइसेंसी पिस्टल से कुछ नव युवकों ने तिरंगा यात्रा की रैली के दौरान हवाई फायरिंग कर वीडियो बनाया.इतना ही नहीं उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी डाल दिया. इस रैली के दौरान विवाद और मारपीट की भी शिकायत सामने आई है.ये घटना कोलगवां थाना क्षेत्र के टिकुरिया टोला की है.जहां दर्जनों नव युवकों ने तिरंगा यात्रा निकाली, इस दौरान शहर की गलियों में हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की गई. 

आपराधिक प्रकृति का है युवक

जिस पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करने का मन बना लिया है. पुलिस के अनुसार गोली चलाने वाला युवक कान्हा कुशवाहा है.जो आपराधिक प्रकृति का युवक है.जिसके खिलाफ थानों में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.आरोपित युवक पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. हालांकि आरोपी फरार बताया जा रहा है.पुलिस की मानें तो शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस उसी फरार आरोपी कान्हा की तलाश कर रही है.

फायरिंग मामले पर सीएसपी सतना महेंद्र सिंह चौहान (Mahendra Singh Chauhan CSP Satna) ने कहा कि कल जगह-जगह पर तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी और  टिकुरिया टोला में भी यात्रा निकाली गई जिसमें अमन उर्फ़ कान्हा जो अपराधिक प्रवृत्ति का लड़का है इसमें हर्ष फायर किया वीडियो वायरल होने पर यह बात सामने आई जिसके बाद हमने मामला दर्ज करते हुए आरोपी कान्हा की तलाश कर रहे हैं जल्द ही उसे गिरफ्तार कर चालान पेश किया जाएगा यहां पर तिरंगा यात्रा के नाम पर जो नवयुवक विवाद कर रहे हैं  उन सब पर कार्रवाई की जा रही है और सतना शहर में इस तरह की कोई भी अराजकता हम फैलने नहीं देंगे. 

Trending news