Vikas Yatra से जनता ने बीजेपी नेता को खदेड़ा, लगाए मुर्दाबाद के नारे; वीडियो वायरल
Advertisement

Vikas Yatra से जनता ने बीजेपी नेता को खदेड़ा, लगाए मुर्दाबाद के नारे; वीडियो वायरल

MP Vikas Yatra: मध्य प्रदेश में बीजेपी की विकास यात्रा चल रही है. इसमें समर्थन और विरोध की कई तस्वीरें सामने आ रहा है. अब छतरपुर से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जनता बीजेपी नेता अरविंद पटेरिया को खदेड़ती हुई नजर आ रही है. देखें वीडियो...

Vikas Yatra से जनता ने बीजेपी नेता को खदेड़ा, लगाए मुर्दाबाद के नारे; वीडियो वायरल

MP Vikas BJP Yatra: छतरपुर। इन दिनों पूरे मध्य प्रदेश में बीजेपी की विकास यात्रा चल रही है. इसमें नेता गली, मोहल्ले और गांवों में जा जाकर शिवराज सरकार के कामों का बखान और पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. इसमें कई स्थानों पर उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. वहीं कई स्थानों पर भारी समर्थन मिल रहा है. जनता के आक्रोश का एक वीडियो सामने आया है छतरपुर से जहां गुस्साई जनता ने बीजेपी नेता अरविंद पटेरिया खदेड़ती हुई नजर आ रही है.

जमकर लगे मुर्दाबाद के नारे
बीजेपी की विकास यात्र लवकुशनगर के हरद्वार गांव में पहुंची हुई थी. यहां सरकार का प्रचार करने के लिए राजनगर सीट के प्रत्याशी रहे बीजेपी के जिला महामंत्री अरविंद पटेरिया भी पहुंचे थे. कार्यक्रम शुरू होता इससे पहले वहां मौजूद भीड़ ने उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उन्हें खदेड़ दिया.

पुलिस ने भीड़ से निकाला
भाजपा नेता अरविंद पटेरिया के साथ हुए इस बर्ताव का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में में दिख रहा है कि बीजेपी जिला महामंत्री को ग्रामीण पहले घेर लेते हैं फिर नारेबाजी शुरू कर देते हैं. कोई अनहोनी न घट जाए इस लिए पुलिस ने ग्रामीणों की नाराजगी को देखते हुए उन्हें भीड़ से निकालकर ले जाती है.

ये भी पढ़ें: अमित शाह का MP दौरा! इस विशेष महाकुंभ में होंगे शामिल, विंध्य को मिलेगी बड़ी सौगात

सोमवार का है वीडियो
पूरा मामला सोमवार दोपहर का है. राजनगर विधानसभा में भाजपा जिला महामंत्री अरविंद पटैरिया के नेतृत्व में निकाली जा रही. यात्रा ज्योराहा से होते हुए ग्राम पंचायत हरद्वार पहुंची. जहां सैकड़ों ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया और यात्रा का विरोध करने लगे. बाद में पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया.

ये भी पढ़ें: रिसेप्शन की रात हत्या: असलम की गर्दन में खंजर, कहकशां का सीना लहूलुहान; हत्यारा कौन?

क्यों हो रहा था विरोध?
बताया जा रहा है इस इलाके के ग्रामीण लंबे समय से बिजले की समस्या से परेशान हैं. उन्होंने अघोषित बिजली कटौती को लेकर कई बार संबंधित जिम्मेदारों से शिकायत की है. लेकिन, उनकी समस्या का कोई निदान नहीं हुआ. इसी बात से खपा लोगों ने विकास यात्रा का विरोध कर दिया.

Trending news