Happy Birthday Virat Kohli: मध्य प्रदेश के इस शहर से है विराट कोहली का गहरा नाता,चाची रह चुकी हैं महापौर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1425592

Happy Birthday Virat Kohli: मध्य प्रदेश के इस शहर से है विराट कोहली का गहरा नाता,चाची रह चुकी हैं महापौर

Virat Kohli Relation to Katni:लाखों दिलों की धड़कन टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली का आज जन्मदिन है. बता दें कि विराट कोहली का मध्य प्रदेश के कटनी जिले से गहरा संबंध है.

Virat Kohli 34th Birthday

Virat Kohli 34th Birthday: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज Virat Kohli आज 5 नवंबर को 34 साल के हो गए हैं.इसी के चलते सोशल मीडिया पर सिर्फ विराट कोहली की बात हो रही है. बता दें कि भारत के इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली का मध्य प्रदेश से भी गहरा नाता है.आप शायद नहीं जानते होंगे कि विराट कोहली मध्य प्रदेश के छोटे से शहर कटनी से ताल्लुक रखते हैं. विराट का परिवार मूल रूप से दिल्ली का नहीं बल्कि कटनी का रहने वाला है.

विभाजन के बाद विराट के दादा आए थे कटनी 
कटनी में विराट के चाचा गिरीश कोहली और उनका परिवार अभी भी अपने पुश्तैनी घर में रहता है और उनकी चाची आशा कोहली बीजेपी नेता हैं. वह कटनी की मेयर भी रह चुकी हैं. विराट की चाची आशा कोहली ने बताया था कि विराट का कटनी से रिश्ता है. कटनी के पूर्व मेयर ने कहा था कि वर्ष 1947 में भारत-पाकिस्तान विभाजन के बाद विराट के दादा कटनी आए थे. बता दें कि विराट के पिता प्रेम कोहली ने अपनी स्कूली शिक्षा जिले के गुलाबचंद स्कूल से पूरी की थी. बाद में काम के चलते पहले सारंगपुर चले गए और इसके बाद वो दिल्ली में बस गए. विराट की चाची ने बताया था कि साल 2005 में विराट भी कटनी आए थे.

विराट के रिसेप्शन में गए थे चचेरे भाई रूपक
विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के फ्लोरेंस में एक निजी समारोह में शादी की थी. इसके बाद विराट ने नई दिल्ली के ताज पैलेस होटल में अपनी शादी का रिसेप्शन दिया था. जिसमें देश-विदेश की नामी हस्तियां आई थीं. बता दें कि विराट ने अपने चचेरे भाई रूपक कोहली को भी रिसेप्शन में इनवाइट किया था. इसकी फोटो रूपक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स  पर अपलोड की थी.जिसमें विराट कोहली,अनुष्का शर्मा और उनके चचेरे भाई रूपक कोहली एक साथ थे.

Trending news