एकतरफा प्यार में अंधा आशिक! महिला ने शादी से किया इंकार तो पेट्रोल डालकर जला दिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2360910

एकतरफा प्यार में अंधा आशिक! महिला ने शादी से किया इंकार तो पेट्रोल डालकर जला दिया

MP News: जबलपुर जिले से एक महिला को जिंदा जलाने की घटना सामने आई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला से एकतरफा प्यार करता था. उसने इस अपराध को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि महिला ने उसका शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था.

 

एकतरफा प्यार में अंधा आशिक! महिला ने शादी से किया इंकार तो पेट्रोल डालकर जला दिया

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक बेहद भयावह घटना सामने आई है. यहां रांझी इलाके में एक शख्स ने बीच बाजार एक महिला पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. फिर उसने खुद को भी आग लगा ली. महिला 42% जल गई है. वहीं आरोपी भी 25% जल गया है. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है.

शादी से किया इंकार तो युवक ने उठाया खौफनाक कदम
पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला से एकतरफा प्यार करता था. महिला द्वारा शादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने से नाराज होकर उसने वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि महिला शादीशुदा है और तीन बच्चों की मां है. महिला की फूल-माला की दुकान है. उसकी शादी 15 साल पहले घामपुर में हुई थी. वह 4 साल से पति से अलग रह रही है.  घटना मंगलवार दोपहर रांझी के मस्ताना चौक के पास हुई.

बीच बाजार लगाई आग
जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे की है. वह महिला की दुकान पहुंचा और शादी की बात करने लगा. जब महिला ने मना किया तो नाराज हो गया. इसके बाद अपने साथ लाई पेट्रोल से भरी बॉटल से खोलकर बीच बाजार पेट्रोल डालकर आग लगा दी. महिला को जलाने के बाद आरोपी ने खुद को भी आग लगा ली.

ये भी पढ़ें- Weekly Horoscope: इस सप्ताह में इन 5 राशियों को मिलने वाली है खुशखबरी, पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

तीन बच्चों की मां है महिला
महिला पहले से शादीशुदा है और 3 बच्चों की मां है. 15 साल पहले उसकी शादी हुई थी. हालांकि, करीब 4 साल से वह अपने पति से अलग रही है. महिला की एक 12 साल की बेटी, एक 9 साल की बेटी और एक 7 साल का बेटा है. वहीं, आरोपी ऑटो ड्राइवर है. वह आते-जाते महिला की दुकान में आने लगा. धीरे-धीरे आरोपी ऑटो ड्राइवर की महिला से बातचीत होने लगी.  

ये भी पढ़ें- मानसून में लेना है झरनों का मजा, तो पहुंच जाइए MP की 'सिटी ऑफ वाटरफॉल'

दोनों का इलाज जारी
बीच बाजार आग देख वहां मौजूद लोगों ने आग बुझाई और इसके बाद दोनों को रांझी अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना में महिला और आरोपी दोनों झुलस गए हैं. दोनों का इलाज जारी है. 

Trending news