शादीशुदा महिला को मिस्ड कॉल करना पड़ा भारी, पति, साले और देवर ने युवक को किया अधमरा...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1604403

शादीशुदा महिला को मिस्ड कॉल करना पड़ा भारी, पति, साले और देवर ने युवक को किया अधमरा...

  नर्मदापुरम डोलरिया थाना अंतर्गत ग्राम बघवाड़ा निवासी एक विवाहित महिला के मोबाइल पर गांव का एक युवक लगातार मिस्डकॉल कर रहा था. जिससे परेशान महिला ने अपने पति को इस बात की जानकारी दी.

शादीशुदा महिला को मिस्ड कॉल करना पड़ा भारी, पति, साले और देवर ने युवक को किया अधमरा...

अभिषेक गौर/नर्मदापुरम:  नर्मदापुरम डोलरिया थाना अंतर्गत ग्राम बघवाड़ा निवासी एक विवाहित महिला के मोबाइल पर गांव का एक युवक लगातार मिस्डकॉल कर रहा था. जिससे परेशान महिला ने अपने पति को इस बात की जानकारी दी. फिर क्या था गुस्से में आगबबूला हुए पति ने अपने छोटे भाई और दो सालों के साथ मिलकर युवक के घर मे घुसकर प्राणघातक हमला धारदार हथियार से कर दिया. गंभीर हालत में अब युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बता दें कि काफी मारपीट के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी. जिसके बाद पुलिस ने घायल को गंभीर हालत में सिवनी मालवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कांग्रेस या बीजेपी...किस पार्टी से जुड़ेंगे बाबा बागेश्वर? पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने खुद दिया जवाब, जानिए

 

मिस्डकॉल से परेशान कर रहा था युवक
पुलिस ने बताया कि ग्राम बघवाड़ा निवासी घायल पूज्जी अश्वारे घर के सामने रहने वाली एक विवाहित महिला के मोबाइल पर मिस्डकॉल देकर लगातार उसे परेशान कर रहा था. आज महिला के पति रामशंकर मालवीय, देवर ओमप्रकाश मालवीय एवं उनके दो साल घायल पूज्जी के घर धारदार हथियार लेकर पहुंचे. और पूज्जी पर हमला कर दिया. इस घटना में धारदार हथियार से उसे गंभीर चोट आई है. वहीं झगड़े का वीडियो मोहल्ले के लोगो ने मोबाइल से बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

तीनों पर केस दर्ज
वहीं इस मामले में डोलरिया पुलिस ने महिला के पति रामशंकर मालवीय,देवर ओमप्रकाश मालवीय एवं महिला के दो भाइयों के खिलाफ धारा 307 के साथ ही अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. झगड़े में धारदार हथियार से घायल हुई पूज्जी की हालत को देखते हुए उसे सिवनी मालवा के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद नर्मदापुरम जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. जहां घायल की स्थित नाजुक बनी हुई है.

Trending news