बैतूल में युवक ने किया सुसाइड, 20 से ज्यादा लोगों से ले रखा था कर्ज
Advertisement

बैतूल में युवक ने किया सुसाइड, 20 से ज्यादा लोगों से ले रखा था कर्ज

सूदखोरो से परेशान एक युवक ने बैतूल के टिकारी इलाके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले उसने अपनी बेबसी पिता और मां से बयान की थी. उसे दोनों ने समझाया भी लेकिन कर्जदारों के तकादों से परेशान होकर वह फांसी पर झूल गया.

बैतूल में युवक ने किया सुसाइड, 20 से ज्यादा लोगों से ले रखा था कर्ज

इरशाद हिंदूस्तानी/बैतूल: सूदखोरो से परेशान एक युवक ने बैतूल के टिकारी इलाके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले उसने अपनी बेबसी पिता और मां से बयान की थी. उसे दोनों ने समझाया भी लेकिन कर्जदारों के तकादों से परेशान होकर वह फांसी पर झूल गया. देर शाम युवक का पीएम कर शव परिजनों को सौप दिया गया है. जिसका शव पोस्टमार्टम हाउस में रख दिया गया है.

परिजनों ने सूदखोरों पर प्रताड़ना के आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है. पिता मुकेश रावत ने बताया पुत्र ने फोन कर उन्हें बताया था कि वह कर्ज से बहुत परेशान है और आत्महत्या कर रहा है. परिजनों ने उसे समझाने की कोशिश भी की लेकिन जब तक वे घर पहुंचे तब तक पुत्र फांसी लगा चुका था.

किसान जवाहरलाल को चाय पिलाए बैंक अधिकारी, जानिए सीएम बघेल ने क्यों दिया ये निर्देश

टिकारी के प्रताप वार्ड में रहने वाले मयंक पिता मुकेश रावत ने बुधवार दोपहर बाद अपने घर में फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली. जब तक उसका शव फंदे से उतारते , तब तक उसकी जान जा चुकी थी. घटना के बाद पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया. परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. कोतवाली पुलिस के मुताबिक परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. अभी ऐसा कोई कारण सामने नहीं आया है. जिससे पता चले की युवक ने फांसी क्यों लगाई. पुलिस ने युवक का मोबाइल जांच के लिए साइबर सेल को सौंप दिया है.

परिवार ने 80 लाख का कर्ज चुकाया
युवक की मौत के बाद खुलासा हुआ है कि उस पर 20 से ज्यादा लोगों का कर्ज था. जिसे उसके शिक्षक माता पिता चुका भी रहे थे. मृतक के पिता के मुताबिक वे करीब 80 लाख का कर्ज चुका चुके है. उन्होंने बताया कि जब वे स्कूल जा रहे थे तब बेटे ने उन्हें बताया था की उस पर कुछ लोगों का भारी दबाव है. उसे शाम चार बजे आकर बात करने को कहा था. बेटे ने कहा था आज मेरा अंतिम समय है. मेरी मदद कर दें. मां को कहा की मैं तुम्हे मिल नही पाऊंगा. बाहरी लोगों द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. उस पर 20 लोगों का कर्ज था. जिसमें से में 80 लाख चुका चुका हूं. धमकी देने की वजह से ही उसने आत्महत्या कर ली.

Trending news