छत्तीसगढ़ में Coronavirus के एक नए मरीज की पुष्टि, प्रदेश में अब तक सामने आए कुल 11 मामले, 9 रिकवर
Advertisement

छत्तीसगढ़ में Coronavirus के एक नए मरीज की पुष्टि, प्रदेश में अब तक सामने आए कुल 11 मामले, 9 रिकवर

 प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले रायपुर से सामने आए हैं. राजधानी में 5, कोरबा में 3, राजनांदगांव, दुर्ग, बिलासपुर में 1-1 केस की पुष्टि हुई है. जिनमें से 9 मरीजों का इलाज हो चुका है. खास बात यह है कि प्रदेश में अब तक एक भी मौत नहीं हुई है. 

फाइल फोटो

रजनी ठाकुर/रायपुर: छत्तीसगढ़ में Coronavirus के एक और मरीज की पुष्टि हुई है. ये युवक कोरबा जिले के कटघोरा का रहने वाला है. कोरबा जिले में अब कोरोना के मरीजों की संख्या 3 हो गई है जबकि प्रदेश में अब तक कुल 11 कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने आए हैं जिनमें से 9 मरीजों का इलाज हो चुका है और वे लोग डिस्चार्ज होकर घर जा चुके हैं जबकि दो लोगों का इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- CG Board परीक्षाओं की आ गई नई तारीख, मई में इन दिनों होंगे बचे हुए पेपर

आपको बता दें कि प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले रायपुर से सामने आए हैं. राजधानी में 5, कोरबा में 3, राजनांदगांव, दुर्ग, बिलासपुर में 1-1 केस की पुष्टि हुई है. जिनमें से 9 मरीजों का इलाज संभव हो पाया है. खास बात यह है कि प्रदेश में अब तक एक भी मौत नहीं हुई है. 

बता दें कि सीएम बघेल ने छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के नियंत्रण के उपायों के संबंध में पीएम को पत्र भी लिखा था. जिसमें उन्होंने राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों और उनके इलाज की जानकारी दी थी. सीएम ने पत्र में पीएम मोदी को बताया था कि राज्य शासन की ओर से किए गए उपायों और अनुशासित जनता के सहयोग से छत्तीसगढ़ में अभी तक स्थिति नियंत्रण में है.

हालांकि देश के अन्य भागों में कोविड-19 वायरस पीड़ितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी पर सीएम बघेल ने चिंता जाहिर की थी. सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया था कि अंतर्राज्यीय परिवहन सेवाएं शुरू करने से पहले व्यापक विचार विमर्श कर ऐसे ठोस उपाय कर लिए जाएं जिससे कि पूरे देश में कोविड-19 प्रसार की स्थिति नियंत्रण में रखी जा सके.

Watch LIVE TV-

Trending news