'गुंडागिरी पर बुल्डोजर': इनामी बदमाशों का रेस्त्रां जमींदोज, उसकी जगह बन गई पुलिस चौकी

भोपाल के गुन्नौरी क्षेत्र में दो बदमाश भाइयों ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करके वहां एक रेस्त्रां खोल रखा था. लेकिन पुलिस ने यहां कार्रवाई करते हुए रेस्त्रां हटाकर उसके स्थान पर पुलिस चौकी बना दी.

'गुंडागिरी पर बुल्डोजर': इनामी बदमाशों का रेस्त्रां जमींदोज, उसकी जगह बन गई पुलिस चौकी
फोटो

भोपालः कहते है जब पुलिस अपने पर आती है तो किसी को नहीं छोड़ती. राजधानी भोपाल की पुलिस भी इन दिनों एक्शन में हैं. पुलिस लगातार अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर रही है. तलैया थाना पुलिस क्षेत्र के गिन्नौरी में दो बदमाश भाइयों ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करके एक रेस्त्रां खोल लिया था. लेकिन पुलिस ने इस रेस्त्रां पर बुल्डोजर चला दिया और यहां एक पुलिस चौकी बना दी. 

रेस्त्रां की जगह बनी पुलिस चौकी 
दरअसल तलैया थाना की गुंडा सूची में शामिल गिन्नौरी निवासी फरहान और उसके भाई फैजान पर दो हजार रुपए का इनाम घोषित है. दोनों क्षेत्र के बदमाश है जिन पर कई मामले भी दर्ज है. कुछ साल पहले दोनों भाईयों ने सरकारी जमीन कर कब्जा कर लिया और बाद में यहीं एक रेस्त्रां खोल लिया. दोनों की इस क्षेत्र में दहशत रहती थी. जिसके चलते कोई कुछ नहीं कह पाता था. लेकिन पुलिस जब अतिक्रमण हटाने के लिए गुन्नौरी क्षेत्र में पहुंची तो सबसे पहले फरहान और फैजान का अवैध रेस्त्रां तोड़ दिया. जबकि उसकी जगह पर पुलिस चौकी बना दी. ताकि क्षेत्र के लोगों को परेशानी न हो. 

दोनों भाइयों की क्षेत्र में थी दहशत
दोनों फरार बदमाशों पर कई संगीन मामले दर्ज. दोनों पर पुलिस ने इनाम भी रखा है. हालांकि अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है. स्थानीय लोंगो का कहना है दोनों ने क्षेत्र में दहशत बना रखी है. जिससे लोग डर के साये में रहते थे. लिहाजा पुलिस ने अवैध निर्माण तोड़कर उस जगह पुलिस चौकी बनाकर बदमाशों की दहशत खत्म करने का काम किया.

पुलिस चला रही अतिक्रमण हटाने का अभियान 
बता दें कि भोपाल में पुलिस औ नगर निगम की टीम इन दिनों अतिक्रमण हटाने की मुहिम में जुटी है. जिस तरह इन दोनों बदमाशों का रेस्त्रां तोड़ा गया है. इसी तरह शहर में अब तक कई अवैध निर्माणों को हटाया जा चुका है. 

ये भी पढ़ेंः मां-बाप, बेटी की सिर में गोली मारकर हत्या, वारदात के अंदाज से किसी नजदीकी पर अंदेश

ये भी पढ़ेंः खुशखबरी: 10वीं 12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने के लिए सुनहरा मौका, जानिए पूरी डिटेल

ये भी पढ़ेंः Govt Recruitments: युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का जबरदस्त मौका, 40000 पदों पर की जाएगी भर्ती

ये भी देखेंः Video: हॉस्पिटल में स्ट्रेचर पर रखा था बच्ची का शव, कुत्ता नोच रहा था

ये भी देखेंः VIDEO: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकी हमला, 2 जवान शहीद

 

 

 

 

WATCH LIVE TV