सतना सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी की हुई मौत
topStories1rajasthan539221

सतना सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी की हुई मौत

देर रात लगभग 2:30 बजे उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. जेल प्रबंधन द्वारा कैदी के मौत की खबर उनके परिजनों तक भिजवा दी गई है.

सतना सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी की हुई मौत

सतना: अपहरण के मामले में सेंट्रल जेल में आजीवन कैद की सजा काट रहे कैदी राजाराम वल्द शिवलोचन कुशवाहा (65 वर्ष) निवासी ग्राम भंवर थाना बरौंधा जिला सतना की देर रात जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. जेल सूत्रों के मुताबिक कैदी राजाराम को जेल में अचानक बीपी हाई होने से बेचैनी व घबराहट के कारण मंगलवार की रात 8 बजे के करीब जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

यहां देर रात लगभग 2:30 बजे उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. जेल प्रबंधन द्वारा कैदी के मौत की खबर उनके परिजनों तक भिजवा दी गई है. मृतक कैदी राजाराम के शव का पीएम आज उनके परिजनों की मौजूदगी में किया जाएगा. गौरतलब हो कि अपहरण के मामले में मृतक कैदी राजाराम को वर्ष 2006 में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी, तबसे वह यहां सेण्ट्रल जेल में ही रहा. 

यहां ये बता दें कि पिछले दिनों जेल के उद्योग कार्यालय में पंखे पर फंदा डाल फांसी लगाने वाले भंवर क्षेत्र के मृतक कैदी अनिल कुशवाहा और मृतक राजाराम के बीच चाचा भतीजे का रिश्ता था. पिछले 1 पखवाड़े में केंद्रीय जेल सतना में ये तीसरे कैदी की मौत हुई है. मृतक कैदी के परिजनों ने मौत के लिए जेल प्रबन्धन की लापरवाही को जिम्मेदार बताया है.

Trending news